Asianet News Hindi

जिस डॉक्टर की CM शिवराज ने तारीफ कर कहा था..हमे आप पर गर्व है..7 माह बाद उसी का कर दिया ट्रांसफर

मध्य प्रदेश से इस बारे में दुखद खबर सामने आई है। जिस डॉक्टर की तारीफ खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की थी, अब उसी का तबादला कर दिया है।

madhya pradesh coronavirus live covid 19 cases cmho dr sudhir dehariya transfer kpr
Author
Bhopal, First Published Apr 8, 2020, 7:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. कोरोना वायरस की इस लड़ाई में अगर सबसे ज्यादा कोई मसीहा बना है तो वह हैं हमारे डॉक्टर। जो अपना घर-परिवार छोड़कर मरीजों का इलाज कर रहे हैं।  लेकिन, मध्य प्रदेश से इस बारे में दुखद खबर सामने आई है। जिस डॉक्टर की तारीफ खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की थी, अब उसी का तबादला कर दिया है।

एक फोटो से हीरो बन गए थे डॉक्टर
दरअसल, जहां कुछ दिन पहले अपनी एक फोटो से चर्चा में आए भोपाल के डॉ. सुधीर डेहरिया जो अपने घर के दरवाजे पर चाय पीते हुए नजर आए थे। इतना ही नहीं वह दूर से ही बच्चों को निहार वापस अस्पताल लौट गए थे। अब उनका तबादला भोपाल जय प्रकाश अस्पताल से सीहोर जिला हॉस्पिटल कर दिया गया है। वह जेपी अस्पताल में सीएमओ थे।

सीएम शिवराज कर चुके हैं इस डॉक्टर की तारीफ
बता दें कि डॉ. सुधीर डेहरिया घर के बाहर चाय पीते हुई फोटो को  शिवराज सिंह ने अपने ट्वीटर पर शेयर कर उन्हें कोरोना वॉरियर बताया था और कहा था- हमें आप गर्व है। वहीं प्रशासन का कहना है कि सुधीर डेहरिया का तबादला इससे पहले यानी 26 मार्च को कर दिया था। लेकिन, भोपाल में बढ़ते मामलों को चलते स्थगित कर दिया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios