Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक और एनकाउंटर: मोस्ट वांटेड क्रिमिनल ने पुलिस पर किया अटैक, जवाब में पुलिस ने मार दी गोली

भोपाल पुलिस ने बुधवार सुबह जंगलों में छुपे एक मोस्ट वांटेड बदमाश को एनकांउटर के बाद पकड़ लिया। शेखर लोधी नामक इस अपराधी पर 18 केस दर्ज हैं। यह किसी वारदात के लिए निकला था, तभी मुखबिर से पुलिस को खबर मिली। पुलिस को देखकर बदमाश ने फायर करना शुरू कर दिए थे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी। बदमाश पर हत्या और लूटपाट जैसे कई जघन्य केस दर्ज हैं।

Madhya Pradesh Crime,Most Wanted Criminals Shekhar Lodhi caught after encounter kpa
Author
Bhopal, First Published Jul 22, 2020, 11:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश. लंबे समय से फरार चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को भोपाल पुलिस ने बुधवार सुबह एनकाउंटर के बाद पकड़ लिया। शेखर लोधी नामक इस अपराधी पर 18 केस दर्ज हैं। यह किसी वारदात के लिए निकला था, तभी मुखबिर से पुलिस को खबर मिली। पुलिस को देखकर बदमाश ने फायर करना शुरू कर दिए थे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी। बदमाश पर हत्या और लूटपाट जैसे कई जघन्य केस दर्ज हैं। बदमाश को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एनकाउंटर रातीबड़ के जंगल में हुआ।

पुलिस को जानकारी मिली थी कि भोपाल के छोला इलाके में दहशत का पर्याय बना मोस्ट वांटेड क्रिमिनल शेखर लोधी रातीबड़ इलाके में किसी वारदात के मकसद से छुपा हुआ है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बदमाश संस्कार वैली स्कूल के पास जंगल में मौजूद था। पुलिस को देखकर उसने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी। इसके बाद उसे पकड़ लिया गया।
 

Madhya Pradesh Crime,Most Wanted Criminals Shekhar Lodhi caught after encounter kpa

हाल में एक हत्या के मामले में पुलिस को बदमाश की तलाश थी। बदमाश लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था। बदमाश ने लोगों में आतंक फैला रखा था।

 

एक मासूम पर ऐसी बेरहमी, कांप गया कलेजा- देखें VIDEO

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios