Asianet News Hindi

हे भगवान ये कैसा पिता: 9 साल से बेटी के साथ पत्नी के सामने कर रहा था रेप, मासूम की पढ़ाई तक छुड़वा दी

 पीड़िता ने बताया कि दो दिन पहले ही गुरवार को उसके साथ ज्यादती की गई थी। इस बार उसने अपनी मां के साथ मिलकर ठान लिया कि अब वहुत हुआ पिता की शिकायत पुलिस में जाकर करेगी। जैसे ही आरोपी काम पर गया तो वह अपनी मां के साथ छोला मंदिर पुलिस थाने शिकायत दर्ज कराने आ गई।

madhya pradesh father was physical molestation his own daughter for 9 years in bhopal kpr
Author
Bhopal, First Published Jun 12, 2021, 7:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक कलयुगी बाप की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां आरोपी अपनी ही 17 साल की नाबालिग बेटी के साथ पिछले 9 साल से रेप कर रहा था। पत्नी जब उसका विरोध करती तो उसके साथ साथ जानवरों की तरह पिटाई कर जाने से मारने की धमकी देता। किसी तरह महिला ने हिम्मत जुटाई और बेटी के साथ थाने पहुंचकर हैवान पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

पत्नी के सामने बेटी से करता था रेप
दरअसल, हैवान बाप की करतूत का यह मामला भोपाल के छोला मंदिर इलाके का है। जहां नाबालिग बच्ची अपने तीन भाइयों, मां और आरोपी पिता के साथ  रहती थी। आरोपी एक होटल में बावर्ची का काम करता है। रात को शराब के नशे में आकर पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता था। कहता था कि अगर गलती से किसी पड़ोसी या रिश्तेदार को बताया तो मां के साथ तुझे भी जान से मार दूंगा। इतना बड़ा हैवान था कि वह पत्नी के सामने ही बच्ची के साथ दरिंदगी करता था।

दो दिन पहले ही बेटी के साथ की ज्यादती
बच्ची ने अपनी आपबीती बताते हुए पुलिस को बताया कि वह जब 7 साल की थी तभी से उसके साथ पिता छेड़छाड़ कर रहा है। इतना ही नहीं वह अपने पिता की काली करतूतों की वजह  से पढ़ाई पहले ही छोड़ चुकी है। पीड़िता ने बताया कि दो दिन पहले ही गुरवार को उसके साथ ज्यादती की गई थी। इस बार उसने अपनी मां के साथ मिलकर ठान लिया कि अब वहुत हुआ पिता की शिकायत पुलिस में जाकर करेगी। जैसे ही आरोपी काम पर गया तो वह अपनी मां के साथ छोला मंदिर पुलिस थाने शिकायत दर्ज कराने आ गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios