Asianet News Hindi

UP जिला पंचायत प्रत्याशी महिला की नामांकन वाले दिन कोरोना से मौत, इन नेताओं का भी निधन..ये भी चल रहे मीमार

मध्य प्रदेश में सबसे बुरी हालत चार बड़े शहर भोपाल-इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर की है। इन चार शहरों में 24 घंटे में  5,152 नए संक्रमित मिले हैं और 25 मरीजों की मौत हुई है। कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर सप्लाई नहीं पहुंच रही है।
 

madhya pradesh former mla bjp leader kotwani die of corona and Many leaders infected corona positive kpr
Author
Bhopal, First Published Apr 17, 2021, 12:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। महामारी की इस दूसरी लहर में क्या आम आदमी.. क्या  VIP.., सब इसकी की चपेट में आकर दम तोड़ रहे हैं। हालात भयावह होते जा रहे हैं। अब यूपी के बांदा जिले पंचायत चुनाव में नामांकन भरने  गई BJP की महिला जिला पंचायत प्रत्याशी का कोरोना से निधन हो गया। वहीं  यूपी के मंत्री मोहसिन रजा के चाचा हुसैन रजा का भी निधन हो गया।

 पूर्व विधायक और उनके भाई की 24 घंटे में मौत
 एमपी के उज्जैन से पूर्व विधायक और भाजपा के वरिष्ठ नेता 68 वर्षीय शिवा कोटवाणी का निधन हो गया। इससे एक दिन पहले उनके भाई मनोहर कोटवाणी की मौत हो गई थी। दोनों कोरोना संक्रमित थे उनका इलाज चल रहा था।

यह भी हार गए जिंदगी की जंग
बता दें कि साउथ एक्टर विवेक का हार्ट अटैक से निधन, उन्होंने 2 दिन पहले ही कोविड वैक्सीन लगवाई थी। वहीं यूपी के वरिष्ठ सपा नेता ब्रह्मस्वरूप सागर के पिता बीडी सागर का कोरोना से निधन हो गया। मध्य प्रदेश विदिशा से सांसद रमाकांत भार्गव की हालत में गंभीर बनी हुई है। वह पिछले कुछ दिन से वेंटीलेटर पर हैं, उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया है।

- वहीं उत्तर प्रदेश में भी हालात बिगड़ते जा रहे हैं। DGP एच.सी अवस्थी, ACS सूचना नवनीत सहगल और लखनऊ के DM अभिषेक प्रकाश कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन अफसरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आन के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

- कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडी (एस) नेता एच.डी. कुमारस्वामी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो कोरोना से संक्रमित हैं।  उन्‍होंने लिखा, ‘मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव  आई है। मैं फिलहाल डॉक्टरों की सलाह पर क्‍वारंटीन हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग अपनी जांच करा लीजिए।

  - फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को हुआ कोरोना सं संक्रमण के शिकार हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की है। इस खबर के बाद बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस डरे हुए हैं।

- राज्‍यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और  पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

- पूर्व केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर और गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी भी संक्रमित हुए हैं। इन सभी नेताओं ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios