Asianet News Hindi

इससे दुखद कुछ नहीं: 5वीं के बच्चे ने किया सुसाइड, मासूम को कुछ नहीं मिला तो अपनी स्कूल टाई से लटक गया

चौंका देने वाली यह खौफनाक घटना ग्वालियर शहर की है। जहां एक पांचवी में पढ़ने वाले बच्चे ने बाथरुम में जाकर अपनी स्कूल वाली टाई से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। परिजनों ने जब बच्चे को देखा तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई।

madhya pradesh gwalior 5th class boy sarthak committed suicide in bathroom by school tie kpr
Author
Gwalior, First Published Nov 5, 2020, 8:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वावियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से एक ऐसी दिल झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जिसको जानकर हर किसी के होश उड़ गए। यहां एक पांचवी में पढ़ने वाले बच्चे ने बाथरुम में जाकर अपनी स्कूल वाली टाई से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

परिजन के खिसक गई पैरों तले जमीन
दरअसल, चौंका देने वाली यह घटना ग्वालियर की दर्पण कॉलोनी में बुधवार शाम में घटी। जहां एक इंजीनियर अलकेश सक्सेना का 11 वर्षीय बेटा सार्थक ने ऑनलाइन क्लास अटेंड करने के बाद बाथरुम में जाकर यह खौफनाक कदम उठा लिया। जब मासूम के परिजनों ने उसको इस हाल में देखा तो उनकी पैरों तले जमीन खिसक गई। वह आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मासूम खिड़की पर टाई से लटक गया
परिजनों के मुताबिक, सार्थक क्लास करन के बाद बाथरुम में जाने का बोलकर गया था। जब काफी देर होने के बाद बाहर नहीं निकला तो घरवालों ने आवाज लगाई। लेकिन कोई हलचल नहीं होने पर जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो वह फंदे से लटका हुआ था। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। 

क्लास में ऐसा क्या हुआ जो बच्चे ने किया सुसाइड
इस घटना के बाद ऑनलाइन क्लासेस टीचर पर सवाल उठ रहे हैं। बताया जा रहा है कि आखिरकार क्लासेस में ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह सार्थक बाथरुम में गया और लौटकर नहीं आया। बता दें कि बच्चा शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ता था। फिलहाल पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है। वहीं फोरेंसिक टीम को बुलाकर सीन रिक्रिएट कराकर घटना की असली वजह का पता लगाया जाएगा।

रोज इसी टाइ से करता था प्रैक्टिस
सार्थक के पिता अलकेश सक्सेना का कहना है कि उनका बेटे ने जिस टाई से फांसी लगाई है। वह एक सप्ताह पहले ही इसी टाई से डेली टाई बांधने की प्रैक्टिस करता था। इसलिए वह यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सार्थक ने इसी टाई से ही क्यों चुना। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios