Asianet News Hindi

ये हैं MP के मंत्री: सफाईकर्मी के दरवाजे पर बैठकर मांग के खाया खाना, पढ़िए यह दिलचस्प खबर

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने निवास ग्वालियर पहुंचे हुए थे। शनिवार सुबह वह अपनी विधानसभा के वार्ड 15 के श्री कृष्ण नगर पहुंचे जहां उन्होंने लोगों से हाल चाल जाना और जमीन पर बैठ गए। वहीं कुछ लोग तो यह भी नहीं समझ पाए कि यह मंत्री हैं या आम आदमी। 

madhya pradesh gwalior minister pradhuman singh tomar had lunch on doorstep of sanitary worker in gwalior
Author
Gwalior, First Published Jan 23, 2021, 9:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वालियर. अपने अनोखे अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाले मध्य प्रदेश के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक बार फिर चर्चा में हैं। जहां मंत्री महोदय अपनी विधानसभा इलाके में एक सफाईकर्मी के घर दरवाजे पर बैठकर खाना खाते हुए नजर आए।

आम आदमी की तरह जब जमीन पर बैठ गए मंत्रजी
दरअसल, इस समय मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने निवास ग्वालियर पहुंचे हुए थे। शनिवार सुबह वह अपनी विधानसभा के वार्ड 15 के श्री कृष्ण नगर पहुंचे जहां उन्होंने लोगों से हाल चाल जाना और जमीन पर बैठ गए। वहीं कुछ लोग तो यह भी नहीं समझ पाए कि यह मंत्री हैं या आम आदमी। 

मंत्री जी को देखकर हैरान थी सफाईकर्मी महिला
लोगों से मिलते हुए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर इसी दौरान वाल्मीकि समाज के श्यामवीर बाल्मीकि की विधवा के घर पहुंचे। जहां उन्होंने पूछा कि दीदी में सुबह से जनसंपर्क पर निकला हूं, बहुत तेज भूख लगी है, कुछ खाने को लिए मिलेगा। मंत्री जी यह बात सुनकर सफाईकर्मी महिला हैरान रह गई। लेकिन तोमर ने दोबारा कहा दीदी कुछ तो खिला दीजीए। फिर क्या था वो अंदर गई और थाली परोस कर लेकर आ गई। मंत्री जी आम आदमी की तरह उसके दरवाजे पर जमीन पर बैठकर खाना खाते रहे।

पलभर में दूर की महिला की पीड़ा
खाना खाने के बाद मंत्री तोमर ने पूछा दीदी आपको आपको पेंशन मिलती है या नहीं, जिसके जवाब में महिला ने कहा नहीं मिलती। इसके बाद मंत्री ने अधिकारियों को मौके पर बुलाकर तुरंत बुजुर्ग महिला की पेंशन चालू करवाई। बता दें कि मंत्री तोमार इससे पहले भी कई बार औचक निरीक्षण के लिए अपने इलाके में जाते देखे गए हैं। जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios