Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP में बारिश से तबाही के बीच सामने आई अफसरों की शर्मनाक तस्वीर, हजारों बेघर और वह बोट में कर रहे मस्ती

 मध्य प्रदेश में भारी बारिश ने तबाही माचकर रखी हुई है। विंध्य और ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में हाहाकार मचा हुआ है। इसी बीच भिंड से अफसरों की शर्मनाक तस्वीर और वीडियो सामने आया है। जहां वह रेस्क्यू बोट में बैठकर मौज-मस्ती करते हुए सेल्फी ले रहे हैं।

 

 

madhya pradesh heavy rain and shameful picture of  officer during the flood of rescue boat
Author
Bhind, First Published Aug 5, 2021, 4:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शिवपुरी. मध्य प्रदेश में भारी बारिश ने तबाही माचकर रखी हुई है। विंध्य और ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में हाहाकार मचा हुआ है। हालात बेकाबू हो गए हैं हजारों घर बेघर हो गए। रोजाना जलप्रलय की डरवानी तस्वीरें सामने आ रही हैं। लेकिन इसी बीच भिंड से अफसरों की शर्मनाक तस्वीर और वीडियो सामने आया है। जहां वह रेस्क्यू बोट में बैठकर मौज-मस्ती करते हुए सेल्फी ले रहे हैं।

किसनी खींचा वीडियो तो किसी ने ली सेल्फी
दरअसल, सिंध नदी ने जिस तरह से रौद्र रुप धारण किया हुआ है उससे चंबल इलाके में बाढ़ आ गई है। इसी का जायजा लेने के लिए भिंड जिले के गिरवासा गांवों में जिले के तमाम अफसर पहुंचे हुए थे। जिसमें लहार एसडीएम R.A प्रजापति, एसडीओपी अवनीश बंसल, जनपद पंचायत CEO आलोक प्रताप इटोरिया और अन्य अफसर शामिल थे। इस दौरान वह  रेस्क्यू बोट में बैठकर मस्ती करते हुए दिखाई दिए। कोई सोल्फी खींच रहा था तो कोई वीडियो शूट कर रहा था। वहीं एक अफसर हाथ हिलाते हुए फोटो खींच रहा तो दूसरा कहने लगा कि आप तो मोदी स्टाइल में पोज दे रहे हो। जल्दी आपकी तस्वीर खींचता हूं।

यह भी पढ़ें- MP में जलसैलाब: 10 तस्वीरों में देखिए बारिश का भयावह मंजर..गांव डूबे तो पेड़ पर चढ़ने लगे लोग

मामला सामने आने पर अफसर देने लगे सफाई
अपसरों की लापरवाही का यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो वह सफाई देने लगे। SDOP अवनीश बंसल ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। यह वीडियो तो पुराना है, जब हम लोग गिरवासा में 37 लोगों और 20 पशुओं को रेस्क्यू करने के लिए गए हुए थे। किसी ने जानबूझ कर यह वीडियो वायरल किया है। वहीं CEO आलोक प्रताप इटोरिया ने कहा कि मैने मोदी जी की तरह हाथ हिलाने का नहीं कहा था। SDM आरए प्रजापति का कहा कि हम तो हाथ हिलाकर लोगों को सचेत करने के लिए कह रहे थे।

यह भी पढ़ें-MP में बारिश से तबाही, देवदूत बनी सेना, गन छोड़ थाम ली नाव की पतवार..देखिए कैसे बचा रहे जिंदगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios