Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP के गृहमंत्री का अनोखा अंदाज: जब तेज रफ्तार में दौड़ाने लगे बुलेट, पीछे दौड़ता रहा पुलिस का काफिला

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का अनोखा अंदाज देखने को मिला। वह दतिया में बुलेट चलाकर मां मां पीतांबरा मंदिर पहुंचे। देखने वाले यह नजारा देखते ही रह गए। पीछे-पीछे दौड़ रहा था पुलिस का काफिला

Madhya Pradesh, home minister Narottam Mishra reached Pitambari Peeth driving bullet bike in Datia
Author
Datia, First Published Sep 25, 2021, 6:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दतिया (मध्य प्रदेश). जब किसी मंत्री का काफिला गुजरता है तो आगे-पीछे पुलिस की गाड़िया होती हैं। चौराहे पर ट्रैफिक को रोक दिया जाता है। लेकिन मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का अनोखा अंदाज देखने को मिला। वह दतिया में बुलेट चलाकर मां मां पीतांबरा मंदिर पहुंचे। देखने वाले यह नजारा देखते ही रह गए।

बुलेट से मां पीताम्बरा के दरबार में पहुंचे गृहमंत्री
दरअसल,  मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा दतिया में दो दिवसीय दौरे पर गए हुए हैं। वह  पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर श्रद्धांजलि कार्य्रकम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हुए थे। जहां वह कार्यक्रम के बाद  मां पीताम्बरा के दरबार में पहुंचे। इसी के साथ मंदिर प्रांगण में प्राचीन शिव वन खंडेश्वर महादेव काजल अभिषेक कर पूजा अर्चना की।

बुलेट पर आगे-आगे मंत्री जी, पीछे चल रहीं थीं पुलिस की गाड़ियां
बता दें कि उन्होंने अचानक कार्यक्रम के दौरान अपने समर्थक से रॉयल एनफील्ड बुलेट की चाबी ली और राइड करने लगे। पुलिस अफसरों और उनके इस बाइक चलाते देखा तो वह हक्का-बक्का रह गए। इसके बाद मंत्री के पीछे-पीछे फॉलो गार्ड का वाहन भी चलने लगा। साथ ही, अधिकारियों की गाड़ियां भी पीछे-पीछे दौड़ने लगीं। हालांकि गृहमंत्री ने उनके पीछे चलने से मना किया, लेकिन फिर भी सभी चलते रहे।

 बगैर नंबर की बुलेट दौड़ाने लगे गृहमंत्री 
वहीं  गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के बलेट वाले अंदाज पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्टीट करते हुए कहा-प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा  ने आज हेलमेट लगाकर दतिया की सड़कों पर बग़ैर नंबर की बुलेट चलाकर मोटर व्हिकल एक्ट का उल्लंघन किया। नियम सिर्फ़ जनता के लिये ही है या गृह मंत्री के लिये भी..? अब देखना होगा कि उनसे कब जुर्माने की राशि वसूल की जाती है..?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios