Asianet News Hindi

हाथ पर SORRY G लिख दो दुपट्‌टे का फंदा बनाकर लटक गई 12 साल की बच्ची, सहेलियों से कहा-भूल जाना वो बात

आयुषी ने अपनी सहेलियों के लिए सॉरी लिखते हुए लिखा है कि दोस्तो हमारे बीच जो भी गलत पहमियां हुई हैं उनको भूल जाना। जो भी बात हुई उसको भी इग्नोर कर देना''। इसके बाद बाएं हाथ पर किसी नुकीली चीज से  SORRY G लिख फांसी लगा ली।

madhya pradesh indore  12 year old girl hanged herself in indore kpr
Author
Indore, First Published Dec 23, 2020, 7:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. मध्य प्रदेश में एक रिपोर्ट के मुताबिक हर महीने करीब 12 से 15 मामले ऐसे सामने आ रहे हैं, जहां छोटी-छोटी बातों के चलते ही बच्चे दुखी होकर सुसाइड कर लेते हैं। ऐसा ही एक दिल को झकझोर देने वाली घटना इंदौर से सामने आई है। जहां एक 12 साल की बेटी ने फांसी लगाकर जाने दे दी। बच्ची ने मरने से पहले एक भावुक  सुसाइड नोट लिखा है, जिसे पढ़कर माता-पिता बिलख रहे हैं।

बाएं हाथ पर SORRY G लगा ली फांसी
दरअसल, यह दर्दनाक घटना इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के वैष्णोदेवी नगर की है। जहां एक कांस्टेबल दंपती की इस नाबालिग बेटी आयुषी ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली।  बच्ची ने मरने से पहले अपने हाथ पर किसी नुकीली चीज से SORRY G लिखा। घर में ही कुर्सी पर खड़े होकर गले में फंदा लगाते हुए एक सेल्फी भी ली। फिर एक सुसाइड नोट भी लिखा। इसके बाद दो दुपट्‌टे जोड़कर फंदा बनाया और उससे लटकर जान दे दी। 

पुलिस में माता पिता, दोनों गए थे ड्यूटी
बता दें कि मंगलवार दोपहर 4 बजे के आसपास की यह घटना है। उस दौरान एसएएफ में सिपाही पिता अतुल सोलंकी और कांस्टेबल मां हाईकोर्ट में ड्यूटी पर गई थी। घर में आयुषी अकेली थी, जबकि छोटा भाई और बहन पास वाले घर में बच्चों के साथ खेल रहे थे। जब दोनों भाई बहन आयुषी के पास आए तो कमरे का दरवाजा बंद था। काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी कोई हलचल नहीं हुई। पड़ोसियों ने खिड़की से झांककर देखा तो सबके होश उड़ गए क्योंकि वह फंदे से लटकी हुई थी। मामले  की जानकारी माता-पिता को दी गई और पुलिस को बुलाया गया। बच्ची के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है।

सहेलियों के लिए..गलत पहमियां हुईं माफ करना
पुलिस जांच में सामन आया है कि बच्ची मरने से पहले मोबाइल पर एक एप्लीकेशन पर लगातार वीडियो देखा करती थी। कई वीडियो में मैजिक के जैसे फंदा लगता है और फिर खुल जाता है। वहीं पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें ''आयुषी ने अपनी सहेलियों के लिए सॉरी लिखते हुए लिखा है कि दोस्तो हमारे बीच जो भी गलत पहमियां हुई हैं उनको भूल जाना। जो भी बात हुई उसको भी इग्नोर कर देना''। इसके बाद बाएं हाथ पर किसी नुकीली चीज से  SORRY G लिख फांसी लगा ली।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios