Asianet News Hindi

लड़के के प्यार में होर्डिंग पर चढ़ी लड़की, पुलिस से कहती मेरी शादी करवा दो..देखने वालों की लगी भीड़


पुलिस को लड़की को नीचे उतारने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। कभी लड़की चिल्लाती कि मैं शाद करूंगी तो उसी से चाहे फिर कुछ क्यों ना हो जाए। तो कभी बैठ जाती तो कभी किसी से मोबाइल पर बात करने लग जाती।

madhya pradesh indore high voltage drama minor girl climbed at hoarding demand to marry lover  kpr
Author
Indore, First Published Nov 9, 2020, 6:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर (मध्य प्रदेश). इंदौर शहर में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। जहां नाबालिग लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। लड़की देखते ही देखते होर्डिंग के खंभे पर चढ़ गई। परिजन से लेकर पुलिस तक उससे उतरने की मिन्नतें करते रहे, लेकिन वह नीचे नहीं आई। सिर्फ एक ही बात करती रही कि वो जिससे प्यार करती है वो लड़का उससे शादी नहीं करना चाहता है। जब तक वह मुझसे शादी नहीं करेगा मैं नीचे नहीं आऊंगी।

होर्डिंग पर चढ़ करती रही हंगामा..देखने लगी भीड़
दरअसल, हैरान कर देने वाला यह ड्रामा परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रविवार शाम देखने को मिला। जहां लड़की 30 फीट ऊंचे जेंट्रीगेट पर चढ़ गई। उसको देखने के लिए आसपास के सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। करीब  45 मिनट तक वह होर्डिंग पर चढ़ हंगामा करती रही। पुलिस बार-बार कहती रही कि तुम नीचे आ जाओ हम तु्म्हारी शादी उसी लड़के से शादी करा देंगे।

चीख-चीखकर कहती मैं शादी उसी से करूंगी 
पुलिस को लड़की को नीचे उतारने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। कभी लड़की चिल्लाती कि मैं शाद करूंगी तो उसी से चाहे फिर कुछ क्यों ना हो जाए। तो कभी बैठ जाती तो कभी किसी से मोबाइल पर बात करने लग जाती। काफी देर तक समझा बुझाकर लड़की को नीचे उतारा। इसके बाद उसकी काउं​सलिंग की गई। फिर उसे घरवालों के साथ उसे घर वापस भेज दिया।

(मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी)

घरवाले कहीं और करना चाहते हैं उसकी शादी
वहीं इस मामले में परदेशीपुरा थानाध्यक्ष अशोक पाटीदार ने बताया कि लड़की की उम्र 18 साल से कम है। वह एक एक नाबालिग लड़के से प्यार करती है। वह उससे शादी करने की जिद पर अड़ी है। लड़की का कहना है कि उसके घरवाले उसकी शादी कहीं और करना चाहते हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios