Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्किन क्लीनिक की आड़ में देह व्यापार: चौंकाने वाला खुलासा, लड़के जेंडर चेंज कराकर बने महिला..करते देह व्यापार

पुलिस ने जब इस रैकेट की गहराई से जांच की तो कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जांच में सामने आया है कि स्पा सेंटर से थाईलैंड की जिन 7 लड़कियों गिरफ्तार किया था, उससे में चार चार ने अपना जेंडर चेंज करा रखा था। 

madhya pradesh indore police raid in spa center foreign girl caught  arrested male gender change kpr
Author
Indore, First Published Jan 8, 2022, 6:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले शहर इंदौर में दो दिन पहले पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के कारोबार का भड़ाफोड़ किया था। इस दौरान मौके से कई  विदेशी लड़कियों को भी गिरफ्तार किया था। लेकिन पुलिस ने जब इस रैकेट की गहराई से जांच की तो कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जांच में सामने आया है कि स्पा सेंटर से थाईलैंड की जिन 7 लड़कियों गिरफ्तार किया था, उससे में चार चार ने अपना जेंडर चेंज करा रखा था। वह पहले लड़के थे, लेकिन देह व्यापार के लिए वो लड़की बन गए।

जेंडर चेंज कर करने लगे जिस्मफरोशी
दरअसल, गुरुवार को इंदौर पुलिस ने शहर में एटम स्पा नाम से संचालित होने ने वाले सैलून पर रेड डाली थी। जिसमें से  10 लड़कियों और 8 लड़कों को गिरफ्तार किया था। इनम से 7 लड़कियों थाईलैंड की थीं। पुलिस ने जब इनके पासपोर्ट जब्त किए और इनकी जांच की तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ। क्योंकि चारों ही पासपोर्ट में इन लड़कियों का जेंडर मेल लिखा हुआ है। पूछताछ में खुलासा हुआ तो पता चला कि यह जेंडर चेंज करा कर स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा कर रही थीं।

आपत्तिजनक स्थिति में मिले लड़के और लड़िकयां
बता दें कि यह मसाज पार्लर विजय नगर क्षेत्र के शगुन आर्केड में चल रहा था। हाई प्रोफाइल स्पा सेंटर में जब पुलिस ने छापेमारी की तो कई लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। विजय महिला थाना पुलिस टीम ने स्पा सेंटर संचालक संजय को भी गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर संजय की पुलिस रिमांड मांगेगी और उससे सख्ती से पूछताछ करेगी।

स्पा स्किन क्लीनिक चलाया जा रहा था स्पा सेंटर
 हैरानी की बात यह है कि यह स्पा सेंटर फैमिली सैलून स्पा स्किन क्लीनिक के नाम से चलाई जा रही थी। जिसमें शहर के कई बड़े हाई प्रोफाइल लोग आते थे। लेकिन पुलिस ने  इस मसाज पार्लर अलग ही बताई, जिसे जानकर हर कोई हैरान है।  बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले भी इसी स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी कार्रवाई कर कई विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया था


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios