Asianet News HindiAsianet News Hindi

एमपी में दर्दनाक हादसा: 4 लोगों की मौत, कोख में ही मर गया शिशु, हाथ बाहर तो शरीर मां के पेट में था

दिल को झकझोर देने वाला एक्सीडेंट जबलपुर के पनागर एनएच-30 पर हुआ। जिसमें एक साथ पलभर में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक मासूम शिशु मां की कोख में ही खमोश हो गया।

madhya pradesh jabalpur road accident ambulance  janani express  4 dead
Author
Jabalpur, First Published Oct 28, 2021, 7:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जबलपुर, मध्य प्रदेश के जबलपुर एक ऐसा दिल दहला देने वाला हादसा हुआ जो शायद कभी किसी ने देखा और सुना होगा। यह भयानक मंजर देख लोगों का कलेजा कांप गया। गर्भवती महिला को लेकर जा रही एंबुलेंस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई। एक्टीडेंट में प्रसूता समेत 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं शिशु महिला की कोख में ही खामोश हो गया। हादसा इतना भयानक था कि शिशु का एक हाथ बाहर निकल आया था और पूरा शरीर महिला के पेट में अंदर था। 

आधी रात को खामोश हो गईं चार जिंदगियां
दरअसल, यह दिल को झकझोर देने वाला एक्सीडेंट जबलपुर के पनागर एनएच-30 पर रूद्राक्ष ढाबा के सामने हुआ। जहां एक जननी एक्सप्रेस  बुधवार रात करीब साढ़े 12 बजे खड़े ट्रक के पीछे घुस गई। जिसमें सवार गर्भवती महिला रेखा, भाई छोटू उर्फ सिपाही लाल, देवरानी पनिया, ड्राइवर के दोस्त घन्नू यादव की मौके पर ही मौत हो गई। 

एक प्रेमी के लिए बीच सड़क भिड़ी दो प्रमिकाएं... जमकर चले लात-घूसे, हाईवोल्टेज ड्रामे के Video Viral

दो बेटियों के बाद बेटे की चाहत थी..लेकिन
बत दें कि प्रसूता की यह तीसरी डिलिवरी थी। इससे पहले उसकी दो बेटियां थीं। उसे और परिवार को इस बार बेटे चाहत थी। पूरा परिवार बेहद खुश था। उनको लगता था कि इस बार रेखा एक बेटे को जन्म देगी। लेकिन जन्म देने से पहले वह शिशु सहित दुनिया को छोड़ गई। मासूम ने मां की कोख में ही दम तोड़ दिया। 

खून से लथपथ कोख से लटक रहा था मासूम का एक हाथ
हादासा इतना भयान था कि जिस राहगीर ने भी यह दर्दनाक मंजर देखा वो सहम गया। क्योंकि जो मासूम कुछ घंटों बाद दुनिया में आने वाला था, वह मर चुका था। मासूम का एक हाथ टक्कर लगते ही बाहर आ गया था, जबकि उसका पूरा शरीर महिला की कोख के अंदर था। जबकि महिला कोमा में जा चुकी थी। उसकी इंटरनल ब्लीडिंग रुक ही नहीं पा रही थी। शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आ चुके थे। तमाम कोशिशों के बावजूद उसे नहीं बचाया जा सका।

ऑफिस के बहाने रोमांस करने गर्लफ्रेंड को होटल ले जाते 62 साल के पिता, बेटे ने चुपके से देखा और...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios