Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP निकाय चुनाव में गजब मामला, भिंड से भागी कांग्रेस महिला प्रत्याशी! पति बोला-वो रात में Video कॉल पर रहती थी

मध्य प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के बीज भिंड जिले से एक हटकर मामला सामने आया है। जहां लहार नगर पालिका परिषद से कांग्रेस की एक पार्षद महिला प्रत्याशी घर से लापता हो गई है। पति ने थाने में इसकी शिकायत कराई है। वहीं कहा है कि वो रात में किसी से वीडियो कॉल पर बात करती थी। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने कहा कि वह प्रेम प्रसंग में प्रेमी के साथ भाग गई है।

madhya pradesh local body election 2022 female congress councilor candidate ran away with lover in bhind kpr
Author
Bhind, First Published Jun 27, 2022, 6:23 PM IST

भिंड. मध्य प्रदेश में इस वक्त चुनावी माहौल है, नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रही है। दोनों ही पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं। इसी बीच भिंड जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां कांग्रेस की एक पार्षद महिला प्रत्याशी घर से अचानक गायब हो गई है। पति ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है। साथ ही कहा कि वह रात को किसी ने वीडियो कॉल पर बात कर कर रही थी। जैसे मैं आया तो फोन ऑफ कर दिया और सुबह किसी के साथ भाग गई। साथ ही प्रेम प्रसंग की अशंका भी जताई है।

महिला के गायब होते ही कांग्रेस में मचा हड़कंप 
दरअसल, यह पूरा मामला जिले के भिंड के लहार नगर पालिका का है। जहां कांग्रेस ने पूजा कुशवाहा नाम की महिला को अपना पार्षद प्रत्याशी बनाया था। लेकिन वह कल रात अचानक अपने ससुसाल मढ़यापुरा से लापता हो गईं। यह खबर लगते ही कांग्रेस में हड़कंप मच गया। वहीं पति ने सुबह होते ही थाने जाकर गुमशुदगी दर्ज कराई। इस मामले की जांच कर रहे  लहार थाना प्रभारी शिव सिंह यादव ने बताया कि वार्ड-11 से कैंडिडेट पूजा रविवार रात गायब होने की शिकायत आई है। पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

पति ने कहा-वह जिससे बात करती थी...उसी के साथ भाग गई
पति ने पुलिस थाने में दी शिकायत में कहा- मेरी पत्नी रात के समय अक्सर किसी से वीडियो कॉल पर बातचीत करती थी। कल रात को जब मैंने उसे इसको लेकर डांटा था, मैंने सोचा कि वह सुधर जाएगी। लेकिन सुबह जब नींद से जागा तो देखा पत्नी घर पर नहीं थी। वह किसी के साथ भाग गई। मुझे आशंका है कि वह रात को जिस युवक के साथ बात कर रही थी, उसी के साथ भाग गई है। पुलिस ने पूरे मामले पड़ताल शुरू कर दी। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के भागने से वार्ड के रहवासी और कांग्रेस पार्टी के नेता अपने प्रत्याशी की तलाश में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें-मध्य प्रदेश नगर निकाय चुनाव का एक नजारा ऐसा भी: पति से लिपटकर फूट-फूटकर रोई प्रत्याशी, बीच सड़क यूं गिर पड़ी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios