Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्यार में धोखा मिला तो शुरू कर दिया बिजनेस, दुकान का नाम ऐसा रखा कि फोटो खिंचवाने दौड़े आते हैं लोग

युवक ने बताया कि लड़की के घर वाले उसके साथ शादी करने के खिलाफ थे औऱ लड़की अपने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी नहीं करना चाहती थी।

Madhya Pradesh, man in Betul named his tea stall Bewafa Chai wala after being cheated in love
Author
Betul, First Published Jul 30, 2021, 7:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक चाय की दुकान आपने नाम के कारण फेमस हो गई है। चाय की दुकान का नाम बेवफा चायवाला स्पेशल चाय कॉर्नर है। दुकान बैतूल के शाहपुर क्षेत्र के एनएच 69 पर स्थित डोडरामोहर गांव में है। दुकान का नाम सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। वहीं, आसपास के लोग इस दुकान के सामने सेल्फी भी लें रहे हैं।

इसे भी पढ़े-  चाचा के हाथ में वो निशान देख दरिंदा बना भतीजा, मर्डर करके रातभर पीता रहा शराब, जानें क्या था उस टैटू में

अपने नाम को लेकर ही यह दुकान लोगों के आकर्षण का कारण बना हुआ है। डोडरामोहर गांव में रेलवे क्रॉसिंग के पास खुली इस दुकान के मालिक का नाम मंगल अहांके है। युवक ने बताया कि वह गांव की एक लड़की से प्यार करता था लेकिन लड़की ने उसे प्यार में धोखा देकर किसी दूसरे के साथ शादी कर ली। उस लड़की की याद में मंगल अहांके ने बेवफा चायवाला के नाम से अपनी चाय की गुमटी खोल ली। 

युवक ने बताया कि लड़की के घर वाले उसके साथ शादी करने के खिलाफ थे औऱ लड़की अपने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी नहीं करना चाहती थी। उसने मुझे प्यार में धोखा दिया जिस कारण से मैंने अपनी चाय की दुकान का नाम बेवफा चायवाला स्पेशल चाय कॉर्नर रखा है। 

ब्रेकअप के बाद मंगल मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। दोस्तों के समझाने के बाद उसवने फैसला किया था कि वह कोई ऐसा काम नहीं करेगा जिससे  परिवार वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़े। इसके बाद रेलवे क्रॉसिंग के पास उसने चाय की दुकान खोली। मंगल ने अभी 4 से 5 महीने पहले ही अपनी दुकान खोली है। लेकिन दुकान का नाम और इस नाम के पीछे के कारण कम समय में ही युवाओं के बीच इसका अच्छा क्रेज है। युवा आकर यहां सेल्फी भी लेते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios