Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP में जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत, प्रशासन ने माफिया का तोड़ा घर..आबकारी अधिकारी किए सस्पेंड

यह मामला मंदसौर  जिले के खखराई गांव का है। जहां शराब पीने से हुई मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। हैरानी की बात यह है कि यह घटना  प्रदेश के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा का गृह क्षेत्र में हुई है।

madhya pradesh news 3 people dead died due to drinking poisonous liquor in mandsaur kpr
Author
Mandsaur, First Published Jul 26, 2021, 9:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मंदसौर. मध्य प्रदेश में एक बार फिर जहरीली शराब ने लोगों की जाल ले ली। मंदसौर में शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है। हालांकि, प्रशासन ने मामले पर फौरन एक्शन लेते हुए जिले के  आबकारी विभाग के निरीक्षक नरेंद्र डामोर को निलंबित कर दिया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गया है। सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि यह घटना  प्रदेश के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा का गृह क्षेत्र में हुई है।

शराब माफियाओं पर ताबड़तोड़ एक्शन..तोड़े गए घर
दरअसल, यह मामला मंदसौर  जिले के खखराई गांव का है। जहां शराब पीने से हुई मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। रविवार को ही  प्रशासन ने शराब माफियाओं पर ताबड़तोड़ एक्शन लेते हुए एक अवैध शराब बेचने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके मकान पर बिलडोजर चलाकर गिरा दिया गया है। साथ ही दूसरे माफियों को पकड़ने की कोशिश जारी है।

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना
बता दें कि जहरीली शराब एमपी में लोगों की मौत का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले पिछली साल मुरैना में भी दर्जनों लोगों की इससे मौत हो चुकी है। अब इस मुद्दे पर राजनीति भी गरम हो गई है, विपक्ष ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर हमला बोला है। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा 'शिवराज सरकार में प्रदेश के उज्जैन , मूरैना , भिंड , ग्वालियर के बाद अब प्रदेश के मंदसौर ज़िले के खंकराई गांव में ज़हरीली शराब से 3 लोगों की मौत व कुछ लोगों की गंभीर हालत की ख़बर सामने आयी है ? प्रदेश के आबकारी मंत्री के क्षेत्र की यह स्थिति ?

गांव के लोगों ने बताई कैसे हुी तीन लोगों की मौत
पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए खखराई गांव के लोगों ने कहा कि दो दिन पहले शराब पीने से 3 लोगों की तबीयत खराब हो गई थी, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था, इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। बता दें क मरने वालों में दो की मौत शनिवार रात को हुई थी, जबकि दो ने रविवार रात दम तोड़ दिया। रने वालों में घनश्याम बावरी, श्यामलाल मेघवाल, मनोहर लाल बागरी हैं। गांव के पर्वत सिंह की हालत गंभीर है। वहीं लेक्टर मनोज पुष्प ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios