Asianet News Hindi

यूपी के बाद MP में गैंगरेप: दरिंदे लड़की को घर से घसीट ले गए, मुंह में कपड़ा ठूस रातभर करते रहे रेप

उत्तर प्रदेश में हाथरस की शर्मनाक घटना के बाद अब एमपी के खरगोन जिले में भी  ऐसा ही एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां तीन लड़कों ने 15 साल की लड़की को अगवा कर गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं पीड़ता के साथ मारपीट की और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

madhya pradesh news after hathras incident another girl physical torture in whole night  khargone kpr
Author
Khargone, First Published Oct 1, 2020, 4:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

खरगोन (मध्य प्रदेश). उत्तर प्रदेश में हाथरस की शर्मनाक घटना के बाद अब एमपी के खरगोन जिले में भी  ऐसा ही एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां तीन लड़कों ने 15 साल की लड़की को अगवा कर गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं पीड़ता के साथ मारपीट की और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

दरिंदों बारी बारी बच्ची से किया गैंगरेप
दरअसल, हैवानियत का यह मामला खरगोन जिले के मारुगढ़ गांव में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात सामने आया है। जहां पर नाबालिग को घर से अगवाकर 200 मीटर दूर खेत लेकर गए जहां तीन लड़कों ने बारी-बारी से रेप किया। जब पीड़िता के बड़े भाई ने आरोपियों को रोकना चाहा तो तीनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया, आरोपी घटना स्थल पर अपनी बाइक छोड़कर भाग गए।

आधी रात को घर से उठाकर ले गए आरोपी
पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपने भाई के साथ साथ खेत में टापरी बनाकर एक साल से मजदूरी कर रहे थे। इसी दौरान आधी रात को दो तीन युवक आए और भाई बहन से मारपीट करने लगे। इसके बाद बच्ची को उठाकर ले गए।

 मुंह कपड़े से बांध दिया..फिर तीनों ने किया रेप 
पीड़िता ने बताया कि मैं उनके हाथ जोड़ती रही, पैर पड़ती रही भैया छोड़ दो मैं मर जाऊंगी, लेकिन उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी। जब में चीखने लगी तो मुंह पर कपड़ा बांध दिया ताकि में चिल्ला न सकूं। फिर वह एक-एक करके मेरे साथ जबरदस्ती करने लगे। मुझे गाली-गलौच करते हुए खूब लात-घूंसों से मारपीट की। मेरा गला दबा रहे थे। ऐसा लग रहा था कि वह तो मुझे मार ही डालेंगे।

'राक्षसराज वापस लाने के लिये विधायक ख़रीदे थे'
इस घटना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस ने सरकार पर सवाल उठाए हैं। प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर मुख्ममंत्री पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा-शिवराज सरकार में मध्यप्रदेश में किसान फ़सल ख़राब होने पर मुआवज़े के अभाव में कर रहे है आत्महत्या , रोज़गार को लेकर भटकते युवा कर रहे है ख़ुदकुशी , मासूम बहन- बेटियों से हो रही दरिंदगी की घटनाएं। शिवराज जी, यही राक्षसराज वापस लाने के लिये विधायक ख़रीदे थे आपने।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios