Asianet News Hindi

बड़ी खबर: MP के पूर्व CM कमलनाथ की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कराया गया भर्ती

बुधवार सुबह 10 के आसपास कमलनाथ को मेदांता अस्पताल के 15वें फ्लोर पर भर्ती किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, कमलनाथ को सीने में दर्द होने की शिकायत थी। वहीं बुखार के अलावा कोरोना संक्रमण के अन्‍य लक्षण भी दिखाई हैं। डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है।

madhya pradesh news bhopal news ex cm kamal nath admitted to medanta hopital in gurugram kpr
Author
Bhopal, First Published Jun 9, 2021, 1:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्य प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता कमलनाथ की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें आनन-फानन में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी जांच की जा रही है, बताया जाता है कि इस दौरान उनकी कोरोना जांच भी होगी।

सीने में दर्द के बाद आया तेज बुखार
दरअसल, बुधवार सुबह 10 के आसपास कमलनाथ को मेदांता अस्पताल के 15वें फ्लोर पर भर्ती किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, कमलनाथ को सीने में दर्द होने की शिकायत थी। वहीं बुखार के अलावा कोरोना संक्रमण के अन्‍य लक्षण भी दिखाई हैं। डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है। वहीं सूचना के बाद कमलनाथ के बेटे और सांसद नकुल नाथ शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं। साथ ही एमपी और दिल्ली से भी कांग्रेस के कई नेता हॉस्पिटल पहुंचने वाले हैं।

छिंदवाड़ा के दौरा पर जाने वाले थे
बता दें कि कमलनाथ एक दो दिन के अदंर अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरा पर जाने वाले थे। लेकिन अचानक अब उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद फिलहाल उस दौरे को टाल दिया गया है। कारण है उनका स्वास्थ्य बिगड़ना।

इस हादसे में जब बाल-बाल बचे थे कमलनाथ
इससे पहले कमलनाथ फरवरी महीने में इंदौर के एक निजी अस्पताल में लिफ्ट गिरने के हादसे से वह बाल बाल बच गए थे। लेकिन हादसे के बाद घबराहट में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios