Asianet News Hindi

PM मोदी से मिले CM शिवराज: एक घंटे से ज्यादा दोनों में हुई बात..जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा

सीएम शिवराज ने मध्य प्रदेश में कोरोना के वर्तमान हालात और सरकार की तरफ से की गई मदद के बारे में भी पीएम मोदी को जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को लेकर क्या तैयारी है, इसके बारे में  प्रधानमंत्री को बताया।

madhya pradesh news bhopal news shivraj singh chouhan meets to pm modi discussed about vaccination and corona kpr
Author
Bhopal, First Published Jun 16, 2021, 5:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल/दिल्ली. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली के दौरे पर हैं। उन्होंने बुधवार दोपहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दोनों नेताओ के बीच करीब  एक घंटे 20 मिनट तक बातचीत हुई। जहां सीएम शिवराज ने पीएम को प्रदेश में कोरोना की स्थिति और  वैक्सीनेशन की जानकारी दी। बताया  जाता है कि इस दौरान राजनीतिक हालातों पर भी बात हुई है।

सीएम शिवाराज ने पीएम को दी कोरोना रिपोर्ट
बता दें कि सीएम शिवराज ने मध्य प्रदेश में कोरोना के वर्तमान हालात और सरकार की तरफ से की गई मदद के बारे में भी पीएम मोदी को जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को लेकर क्या तैयारी है, इसके बारे में  प्रधानमंत्री को बताया। इसी बीच सीएम ने कहा कि 21 जून से कोरोना की रोकथाम के लिए प्रदेश में व्यापक पैमाने पर टीकाकरण अभियान शुरू किया जाएगा।

सियासी मुद्दों पर भी हुई सीएम की पीएम से चर्चा
सूत्रों के मुताबिक, सीएम शिवराज और पीएम मोदी के बीच केंद्र में मंत्रिमंडल विस्तार के बारें में चर्चा हुई है। क्योंकि मोदी कैबिनेट के विस्तार होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश से कई सांसद हैं जो पीएम मोदी के टीम में शामिल हो सकते हैं।  जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम सबसे पहले आता है। वहीं एमपी में राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर भी चर्चा हुई होगी। क्योंकि यह मुद्दा भी इन दिनों एमपी में चल रहा है। 

मंत्री पीयूष गोयल और सदानंद गौड़ा से भी मिलें शिवराज
सीएम शिवराज ने पीएम से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सदानंद गौड़ा से भी मिलें। इसकी जानकारी सीएम ने खुद ट्वीट करके दी। उन्होंने लिखा-आज नई दिल्ली में केंद्रीय उर्वरक व रसायन मंत्री सदानंद गौड़ा से मुलाकात हुई। मध्यप्रदेश को खरीफ की फसल के लिए DAP और यूरिया की अधिक आवश्यकता थी। उन्होंने आश्वासन दिया है कि मध्यप्रदेश को इनकी कमी नहीं होने दी जाएगी। मैं इसके लिए उन्हें हृदय से धन्यवाद देता हूं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios