Asianet News Hindi

BJP विधायक ने मेनका गांधी को बताया घटिया महिला, कहा-'मैं शर्मिंदा हूं कि वे मेरी पार्टी की सांसद'

बीजेपी विधायक अजय विश्‍नोई ने ट्वीट कर कहा-'' विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी 'निहायत ही घटिया महिला है'। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है।''

Madhya Pradesh news BJP mla ajay vishnoi says menka gandhi bad women in jabalpur kpr
Author
Jabalpur, First Published Jun 26, 2021, 2:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जबलपुर (मध्य प्रदेश). पिछले दिनों जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय को घटिया कहकर सुर्खियों में आई भाजपा सांसद मेनका गांधी का के खिलाफ विरोध बढ़ता जा रहा है। अब उनकी ही पार्टी के विधायक और मध्य प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रह चुके अजय विश्‍नोई ने ट्वीट कर  मेनका गांधी को अपशब्द कहें हैं। विशनोई ने  ट्वीट कर मेनका गांधी को घटिया महिला बताया।

'मैं शर्मिंदा हूं कि मेनका गांधी मेरी पार्टी की सांसद हैं'
दरअसल, शनिवार जबलपुर के पाटन से विधायक और वरिष्ठ भाजपा नेता अजय विश्नोई  मेनका गांधी पर इस तरह भड़क गए की विवादित बयान दे डाला।विश्‍नोई ने ट्वीट कर कहा-'' विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी 'निहायत ही घटिया महिला है'। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है।''

यहां से शुरू हुआ पूरा मामला
बता दें कि 21 जून को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें मेनका गांधी और चंडीगढ़ में प्रैक्टिस कर रहे जबलपुर वेटनरी विवि में पढ़े डॉक्टर विकास शर्मा की बातचीत रिकॉर्ड है। डॉक्टर शर्मा के पास चंडीगढ़ की एक महिला अपने डॉग का इलाज करने के लिए गई थी। इस दौरान उसका ऑपरेशन किया गया, इसके बाद मालिक डॉग को घर ले आया, लेकिन कुछ दिन बाद डॉग के टांके टूट गए, जिसको लेकर महिला ने डॉक्टर की शिकायत मेनका गांधी से कर दी। जिसके बाद मेनका ने जबलपुर के नानाजी देशमुख वेटनरी विवि घटिया बताते हुए कहा कि वहां सब घटिया डॉक्टर ही पढ़ते हैं। 

मेनका गांधी पर डॉक्टरों ने की FIR दर्ज करने की मांग
सांसद के इस बयान के बाद मेनका गांधी के खिलाफ शहर में विरोध होने लगा और वेटनरी डॉक्टर्स ने मेनका गांधी को लीगल नोटिस भेजने की बात करते हुए उनपर मामला दर्ज कराने की मांग रखी। बता दें कि पिछले तीन से जबलपुर में वेटनरी डॉक्टर उनके खिलाफ डॉक्टर प्रदर्शन कर रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि जब तक मेनका जी अपने दिए बयान पर माफी नहीं मांग लेती उनका यह विरोधी जारी रहेगा। विवि के सीनियर अधिकारियों का कहना है कि सांसद मेनका गांधी को इस तरह का बयान देना सोभा नहीं देता है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios