Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब निकला ये दूल्हा:सगाई में 70 लाख और शादी में लिया 50 तोला सोना..फिर कांड कर भागा अमेरिका..दुल्हन की आपबीती


आरोपी दू्ल्हा इतना बड़ा शातिर निकला कि उसने सगाई के दौरान दहेज में 70 लाख रुपए लिए। फिर शादी के दौरान 50 तोला सोना और 90 लाख नगद लिए। इस तरह ढाई करोड़ का चूना लगाकर अमेरिका भाग गया।

Madhya Pradesh news case of a robber groom  marriage in udaipur taj lake palace ran to America dowry 2 crore rupees in indore
Author
Indore, First Published Nov 20, 2021, 5:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर (मध्य प्रदेश). देश में आए दिन लुटेरी दुल्हनों की खबरें अक्सर आती रहती हैं, लेकिन अब मध्य प्रदेश के इंदौर से एक इंजीनियर लुटेरा दूल्हा सामने आया है। जिसने ऐसा कांड किया है जो धोखाधड़ी करने का सबसे अलग तरीका है। आरोपी ने पहले राजस्थान के फाइव स्टार होटल में सेलिब्रिटी अंदाज में शानदार शादी की। फिर शादी के एक महीने बाद ही दुल्हन के ढाई करोड़ लेकर अमेरिका भाग गया। पत्नी और उसके माता-पिता ने उसके खिलाफ मुंबई के मंटुआ थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

उदयपुर के ताज लेक पैलेस में थी भव्य शादी
दरअसल, इस फरेबी दूल्हे का नाम विशाल अग्रवा है जो कि पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह इंदौर के लसूड़िया थाने इलाके का मूल रुप से रहने वाला है। शहर के ही पलासिया के शेखर बिल्डिंग में उसका ऑफिस है। आरोपी ने 6 महीने पहले  25 अप्रैल 2021 को मुंबई की लड़की निधि के साथ उदयपुर के ताज लेक पैलेस में लाखों रुपए खर्च करवा कर शादी की थी।

आरोपी ने सगाई में लिए थे 70 लाख
बता दें कि आोरपी के पिता विमल अग्रवाल इंदौर में प्रॉपट्री का काम करते हैं। उन्होंने इसी साल फरवरी माह में अपने परिचित अनिल अग्रवाल और सुधा अग्रवाल के जरिए मुंबई के रहने वाले शेयर कमोडिटी से जुड़े अजय अग्रवाल से उनकी बेटी निधि से शादी की बात की थी। अजय ने अपनी बेटी की खुशी की खातिर यह शादी पक्की कर दी। आरोपी विशाल ने सगाई में 70 लाख रुपए दुल्हन के पिता से लिए।

50 तोला सोना और 90 लाख शादी में लिए
अजय अगवाल आरोपी परिवार की बातों में आ गए और बेटी की शादी को भव्य कर लाखों रुपए खर्च कर डाले। जिसमें खर्चा करीबन डेढ़ करोड़ का हुआ। निधि ने पुलिस को  दी शिकायत में बताया कि विशाल ने दहेज और उसके बाद 2 करोड़ 41 लाख रुपए नकदी व ज्वैलरी ली। पिता ने  शादी में 50 तोला सोना और 300 ग्राम चांदी के जेवर समेत 90 लाख का दहेज का सामान दिया था। लेकिन इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा। आरोपी के पिता विमल ने 18 लाख रुपए किसी काम का बताकर लिए और वापस नहीं दिए।

पहले भी कर चुका है दो शादियां
पीड़िता दुल्हन ने बताया कि विशाल ने मुझसे भी कई भार लाखों रुपए लिए थे। उसका पूरा परिवार इसी तरह की धोखाधड़ी करता है। विशाल पहले भी दो बार शादी कर चुका है। जिसमें एक में तो वह शादी के आठ दिन बाद ही भाग गया था। उसके घरवालों ने इन दो शादियों में इसी तरह लाखों रुपए दहेज में लिया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios