Asianet News HindiAsianet News Hindi

खाकी वर्दी का गजब कारनामा, ढाबा पर पुलिस चैन की नींद सोती रही, हथकड़ी खोलकर भाग गया मोस्ट वॉटेंड

यह मामला घटना आगरा-मुंबई हाईवे पर ग्वालियर जिले के एक ढाबे पर हुई। जहां हरियाणा पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड सुरेंद्र सिंह सरदार हथकड़ी खोलकर भाग निकला। करनाल क्राइम ब्रांच के एसआई जयपाल सिंह ने बताया कि रविवार को वह एनडीपीएस एक्ट में पकड़े गए आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर गुना लेकर आए थे। 

madhya pradesh news  crook ran away with the handcuffs open police in gwalior
Author
Gwalior, First Published Aug 2, 2021, 9:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वालियर (मध्य प्रदेश), पुलिसकर्मियों को आए दिन लापरवाही के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन अब जो कारनामा सामने आया वह बेहद हैरान करने वाला है। क्योंकि खाकी वर्दी वालों की गलती से एक मोस्ट वॉटेंड उनके सामने से हथकड़ी खोलकर भाग गया और पुलिसवाले चैन की नींद में सोते रहे।

क्राइम ब्रांच के एसआई ने बताई पूरी काहनी
दरअसल, यह मामला घटना आगरा-मुंबई हाईवे पर ग्वालियर जिले के एक ढाबे पर हुई। जहां हरियाणा पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड सुरेंद्र सिंह सरदार हथकड़ी खोलकर भाग निकला। करनाल क्राइम ब्रांच के एसआई जयपाल सिंह ने बताया कि रविवार को वह एनडीपीएस एक्ट में पकड़े गए आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर गुना लेकर आए थे। लेकिन रात को अचानक गाड़ी बंद हो गई तो हम लोग एक मामा प्रिंस ढाबे पर रुक गए। खाना खाने के बाद कुछ देर आराम करने लगे और आरोपी पुलिस के चंगुल से भाग निकला।

यह भी पढ़ें...अरे ये क्या होने लगा! बाबुल सुप्रियो के इस्तीफे के बाद इस गांव में लोग करा रहे मंडन, बहा रहे आंसू...

ऐसे पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपी
बता दें कि करनाल पुलिस आरोपी  सुरेंद्र सिंह सरदार को एनडीपीएस एक्ट में  गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने मध्यप्रदेश के गुना जिले से नशे के कारोबार के लिंक बताए थे। जिसके चलते हम उसे गुना लेकर पहुंचे हुए थे। पुलिसवालों ने बताया कि ढाबे पर ही हम लोगों ने दो कमरे किराए पर लिए थे। क्योंकि बारिश होने की वजह रास्ते खराब थे और गाड़ी भी बेकार हो गई थी। इसलिए यहां रुकना जाना पड़ा। इस दौरान आरोपी को होटल की बाथरुम के गेट से बांध दिया था। लेकिन हमें क्या पता था खि वह भाग निकलेगा। हरियाणा पुलिस ने मोस्ट वांटेड के खिलाफ मामला दर्ज कर एमपी पुलिस की मदद से उसे जगह-जगह तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें

मुंबई की एक सोसाइटी में खुलेआम इंटीमेट होते कपल्स..रोमांस में इतने मस्त कि लोगों को बंद करनी पड़तीं आंखें

पूर्व मंत्री की बीवी ने बताईं पति की शर्मनाक करतूत, 6 शादी कर चुका है, हैवान है..कई औरतों को किया बर्बाद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios