Asianet News HindiAsianet News Hindi

विकास दुबे की मौत पर MP में सियासत, दिग्विजय ने कहा-जिसका शक था वही हुआ, कई राज मौत के साथ हो गए दफन

8 पुलिसकर्मियों का हत्या का मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मारा गया। लेकिन उसकी मौत के बाद उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश की सियासत तेज हो गई। इसी बीच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है।

madhya pradesh news gangster vikas dubey encounter congress leader digvijay singh statement and questions  on cm shivraj singh chouhan kpr
Author
Bhopal, First Published Jul 10, 2020, 1:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. 8 पुलिसकर्मियों का हत्या का मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मारा गया। लेकिन उसकी मौत के बाद उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश की सियासत तेज हो गई। इसी बीच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है।

गैंगस्टर की मौत के साथ दफन हो गए राज
दिग्विजय सिंह ने गैंगस्टर विकास दुबे की मौत पर सवाल करते हुए कहा-विकास के सरेंडर से लेकर एनकाउंटर तक की कार्रवाई संदेह के घेरे में है। इस मामले की सीबीआई जांच होनी ही चाहिए। दिग्विजय ने कहा-''जिसका शक था वह हो गया। विकास दुबे का किन किन राजनैतिक लोगों से, पुलिस व अन्य शासकीय अधिकारियों से उसका संपर्क था, अब उजागर नहीं हो पाएगा। वह उसकी मौत के साथ दफन हो गया। पिछले 3-4 दिनों में विकास दुबे के 2 अन्य साथियों का भी एनकाउंटर हुआ है लेकिन तीनों एनकाउंटर का पैटर्न एक समान क्यों है?''

दिग्विजय ने एक दिन पहले कही थी यह बात
जब विकास दुबे को उज्जैन से  गुरुवार के दिन गिरफ्तार किया गया था तब दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं शिवराज जी से विकास दुबे की गिरफ़्तारी या सरेंडर की न्यायिक जॉंच की मॉंग करता हूँ। इस कुख्यात गेंगस्टर के किस किस नेता व पुलिसकर्मियों से सम्पर्क हैं जॉंच होना चाहिए। विकास दुबे को न्यायिक हिरासत में रखते हुए इसकी पुख़्ता सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए ताकि सारे राज़ सामने आ सकें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios