Asianet News HindiAsianet News Hindi

मार्मिक खबर: Bhai Dooj पर 4 बहनों के इकलौते भाई की दर्दनाक मौत, मामा के घर गया था बधाई देने

यह मामला एमपी के खरगोन जिले के उमरखली गांव का है। जहां 22 साल का राजा वर्मा नाम का युवक अपने मामा पप्पू वर्मा के यहां गया हुआ था। रास्ते में खड़ी ट्रॉली को लेकर राजा का पड़ोस में रहने वाले लोगों से विवाद हो गया।

madhya pradesh news man killed by 10 people in khargone brother of four sisters died on  day of bhai dooj
Author
Khargone, First Published Nov 7, 2021, 8:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

खरगोन (मध्य प्रदेश). 'भाई दूज' (Bhai Dooj) भाई-बहन का त्यौहार है। जहां बहने भाईयों को तिलक लगाकर और मीठा खिलाकर मनाती हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के खरगोन  जिले बेहद मार्मिक खबर सामने आई है। जहां 4 बहनों के इकलौते भाई की इसी दिन दर्दनाक मौत हो गई। युवक अपने मामा के घर बधाई देने के लिए आया हुआ था, लेकिन मामूली विवाद पर झगड़ा होने पर करीब 10 लोगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस के मना करने के बाद भी हुआ जानलेवा हमला
दरअसल, यह मामला खरगोन जिले के उमरखली गांव का है। जहां 22 साल का राजा वर्मा नाम का युवक अपने मामा पप्पू वर्मा के यहां गया हुआ था। रास्ते में खड़ी ट्रॉली को लेकर राजा का पड़ोस में रहने वाले लोगों से विवाद हो गया। मामला पुलिस तक पहुंच गया, पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत कर दिया था। लेकिन दूसरे दिन फिर विवाद हो गया।

बीचबचाव करने आया..लेकिन खुद की हो गई मौत
पुलिस के समझौता करने के बाद भी कई लोग धारदार हथियार लेकर पप्पू वर्मा के घर पहुंचे और हमला कर दिया। इसी बीच मामा के साथ हो रहे विवाद के दौरान बीचबचाव के लिए राजा भी पहुंच गया। भीड़ में आए लोगों ने हथियारों के साथ पप्पू पर जानलेवा हमला बोल दिया। इस दौरान वह गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती काराया गया।

भाई का शव देख बिलख रहीं चारों बहनें
शनिवार शाम को युवक ने इलाज के दौरान राजा ने दम तोड़ दिया। मृतक चार बहनों का इकलौता भाई था। भाई का शव देख चारों बहनें बिलख रही हैं। वह घर आने ही वाला था कि इससे पहले यह विवाद हो गया। इस घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है। वहीं गांव तनाव का माहौल है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने हालात देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया।

यह भी पढ़ें-ढाई लाख की बाइक पर दोस्त के साथ घूमने निकली थी लड़की, ऐसी फंसी गर्दन कि गई मौत..बड़ा भयानक था मंजर

यह भी पढ़ें -Maharashtra: अहमदनगर Hospital में लगी भीषण आग, 11 कोरोना मरीजों की मौत..पूरी ICU जलकर खाक

यह भी पढ़ें-Bhai DooJ पर गुजरात में बड़ा हादसा: केमिकल फैक्ट्री टैंक में 5 मजदूरों की मौत..यूं खत्म हुईं जिंदगियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios