Asianet News Hindi

अजब प्रेम की गजब कहानीः भांजे के प्यार में पागल हुई मामी, दोनों ने उठाया खौफनाक कदम

कोरोना के कहर जहां एक तरफ पति-पत्नी घर में रहकर एक दूसरे मदद कर समय बिता रहे हैं। वहीं इस दौरान मध्य प्रदेश में एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। जहां एक महिला अपने भांजे के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि वह लॉकडाउन में अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने पहुंच गई।

madhya pradesh news strange love aunt loves her nephew birth to child in bhind kpr
Author
Bhind, First Published May 18, 2020, 4:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिंड( मध्य प्रदेश). राजधानी के भिंड जिले में एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। जहां एक महिला अपने भांजे के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि वह लॉकडाउन में अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने पहुंच गई। महिला 13 मई को अपने पति के घर छोड़कर प्रेमी के यहां रहने भिंड पहुंच गई। जब युवती के पति को इस बारे में पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की। महिला को जैसे ही पता चला कि पुलिस उसको पकड़ने आने वाली है तो उसने खौफनाक कदम उठाते हुए चाकू से अपना गला रेत लिया। इसके बाद उसके प्रेमी भांजे ने अपने हाथ की नस काट ली। दोनों को बेहोशी की हालत में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे दोनों
जानकरी के मुताबिक, भिंड के चरथर गांव का रहने वाले युवक अक्सर ग्वालियर अपने मामा के घर जाया करता था। इस दौरान उसका अफेयर उसकी मामी से हो गया। दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। एक दिन जब पति को पता चला तो उसने महिला के साथ जमकर मारपीट की और भांजे को हिदायत दी कि वह आज के बाद उसके घर नहीं आएगा।

प्यार की निशानी के लिए महिला ने दिया एक बच्चे को जन्म
पति के लाख मना करने के बाद भी दोनों चोरी-छिपे मिलते रहे, जहां मामी ने भांजे के एक बच्चे को भी जन्म दिया। अब दोनों साथ जिंदगी बिताना चाहते थे, लेकिन महिला के परिवार वाले रोड़ा बन रहे थे, इसलिए वह भागकर उसके पास रहने के लिए गई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios