Asianet News Hindi

'बेटी पैदा हुई इसलिए मां को मिलेगी मौत', पत्नी से बोला पति-अस्पताल से घर आ तुझे जिंदा नहीं रहने दूंगा..

चौंका देने वाली यह घटना सागर के भाग्योदय अस्पताल की है, जहां भर्ती आश आठ्या नाम की महिला ने  23 फरवरी को एक बच्ची को जन्म दिया है। एक दिन बाद 24 फरवरी की रात उसका पति अरविंद आठ्या गुस्से में अस्पताल पहुंचा और पत्नी को गाली देते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं जब प्रूसता की बहन ऊषा उसे बचाने के लिए आई तो उसके साथ भी मारपीट की।

madhya pradesh news Wife threatened to kill after delivery wife due to birth of daughter kpr
Author
Bhopal, First Published Mar 1, 2021, 7:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


सागर. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार लाडली लक्ष्मी चलाने के बाद भी राज्य में अभी ऐसे कई लोग हैं जो बेटियों के पैदा होने पर दुखी होती हैं। कई तो बच्ची के जन्म होने के बाद अपनी पत्नी को दोषी मानते हुए उसके साथ मारपीट करते हैं। ऐसा ही एक शर्मनाक मामला एमपी के सागर से सामने आया है, जहां एक महिला ने जब बेटी को जन्म दिया तो उसका पति गुस्से में अस्पताल आया और धमकी देते हुए कहने लगा तू डिस्चार्ज होकर घर आ तुझे जिंदा नहीं छोडूंगा।

'तू जब कभी घर आएगी तुझे जिंदा नहीं रहने दूंगा'
दरअसल, चौंका देने वाली यह घटना सागर के भाग्योदय अस्पताल की है, जहां भर्ती आश आठ्या नाम की महिला ने  23 फरवरी को एक बच्ची को जन्म दिया है। एक दिन बाद 24 फरवरी की रात उसका पति अरविंद आठ्या गुस्से में अस्पताल पहुंचा और पत्नी को गाली देते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं जब प्रूसता की बहन ऊषा उसे बचाने के लिए आई तो उसके साथ भी मारपीट की। दोनों बहनों की रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर हॉस्पिटल का स्टाफ आया और मामला शांत करते हुए युवक को बाहर निकाला। लेकिन जाते हुए वह पत्नी से कह गया कि तू जब कभी घर आएगी तुझे जिंदा नहीं रहने दूंगा।

पति का उठाती है खर्चा फिर करता है मारपीट
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़ित महिला की शिकायत पति के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया। आशा ने बताया कि 2016 उसकी शादी अरविंद आठ्या के सात हुई थी। वह शादी के बाद से उसके साथ मारपीट करते हुए पैसों की डिमांड करता है। आशा ने बताया कि वह रेलवे में नौकरी करती है। अपने घर के साथ-साथ वह पति का सारा खर्चा उठाती है। इसके बाद भी वह प्रताड़ित करता है। गर्भवती के दौरान भी उसने मेरा कोई ध्यान नहीं रखा, बहन ऊषा देखभाल के लिए आई तो उसको भी गाली देता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios