गजब मामला: दूल्हा मंडप की जगह पहुंच गया जेल, शादी करने की चाहत में ना चाहकर भी उसे उठाना पड़ा ऐसा कदम

| Jan 12 2022, 05:25 PM IST

गजब मामला: दूल्हा मंडप की जगह पहुंच गया जेल, शादी करने की चाहत में ना चाहकर भी उसे उठाना पड़ा ऐसा कदम

सार

मध्य प्रदेश के कटनी जिले से चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जिसकी शादी होने वाली थी। लेकिन वह मंडप की जगह हवालात पहुंच गया है। 

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी जिले से चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जिसकी शादी होने वाली थी। लेकिन वह मंडप की जगह हवालात पहुंच गया है। वारदात को अंजाम देने के पीछे युवक ने अपनी बेबसी की कहानी बयां की है। उसने बताया कि वह नहीं चाहता था कि वो चोरी करे, लेकिन विवाह के चलते वह मजबूर हो गया, इसलिए यह सब करना पड़ा।

बैंक की दीवार तोड़कर दिया अंजाम
दरअसल, यह मामला कटनी जिले की बड़वारा तहसील का है। जहां पिछले दिनों ग्रामीण बैंक में रात में चोरों ने बैंक की दीवार तोड़कर 1 लाख 27 हजार की चोरी की थी। इसके बाद बैंक के मैनेजर ने बड़वारा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस ने बारीकी से जांच की और सीसीटीवी चैक कर आरोपी को महज 72 घंटे के दौरान ही पकड़ लिया।

Subscribe to get breaking news alerts

मुझे शादी करनी थी, इसलिए चोरी करनी पड़ी
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है,साथ ही उसके पास से कैश के अलावा, मोबाइल व एक मोटरसाइकिल भी बरमाद की है। जो उसने चोरी के पैसों से खरीदे थे। पूछताछ में आरोपी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी ने बताया कि उसे शादी करनी थी और उसके पास पैसे नहीं थे। कहीं से भी जब पैसे की जुगाड़ नहीं हो पाई तो उसने बैंक में चोरी करने का प्लान बनाया। आरोपी बोला-इससे पहले मैंने कभी चोरी नहीं की है। मेरी मजबूरी थी, इसलिए ऐसा करना पड़ा है।

दूल्हा बनने से पहले पहुंचा जेल
आरोपी ने बताया कि उसकी शादी होने वाली है और आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वो कई दिनों से बैंक में चोरी करने की योजना बना रहा था। आरोपी को हिरासत में लेकर उसे आज बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। अपने विवाद हो खास बनाने के चक्कर में अब आरोपी दूल्हा बनने से पहले ही जेल पहुंच गया।

 

Top Stories