Asianet News Hindi

ये कैसी इंसानियत: पत्नी को कुत्ते ने काटा, गुस्साए पति ने राइफल से डॉगी को कर दिया शूट

 हैरान कर देने वाली यह घटना इंदौर के सुदामा नगर में हुई। जिसे नरेंद्र विश्वैया (53) के युवक ने अंजाम दिया है। आरोपी के एक पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने उसकी पत्नी को काट लिया था। जिसके बाद आरोपी ने अपनी लाइसेंसी राइफल से बुधवार देर रात कुत्ते की गर्दन में गोली दागी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

madhya pradesh police neighbour dog bites wife her husband shot dog in indore kpr
Author
Indore, First Published Jun 3, 2021, 3:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. मध्य प्रदेश इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने बेजुवान कुत्ते पर इतना आग बबूला हुआ कि उसने उसे गोली मार कर हत्या कर दी। क्योंकि इस डॉगी ने उसकी पत्नी को जो काट लिया था। पुलिस ने आरपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 लाइसेंसी राइफल उड़ा दे डॉगी को
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना इंदौर के सुदामा नगर में हुई। जिसे नरेंद्र विश्वैया (53) के युवक ने अंजाम दिया है। आरोपी के एक पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने उसकी पत्नी को काट लिया था। जिसके बाद आरोपी ने अपनी लाइसेंसी राइफल से बुधवार देर रात कुत्ते की गर्दन में गोली दागी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार..जाना पड़ेगा जेल
इस मामले पर द्वारकापुरी पुलिस थाने के उप निरीक्षक मनीष माहोर ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया है।  साथ ही उसकी लाइसेंसी राइफल जब्त कर ली गई है और कुत्ते के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।  पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने दावा किया है कि इससे पहले भी यही कुत्ता कॉलोनी के कई बच्चों और महिलाओं को काट चुका है। इसलिए गुस्से में आकर उसने ऐसा कदम उठाया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios