Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking क्राइम: दी दिल दहला देने वाली मौत, दोनों आखें फोड़ीं..कान काटे, फिर जो किया वह भी डरावना था

मध्य प्रदेश के दमोह से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक 23 साल के लड़के को ऐसी भयावह मौत दी कि देखने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए। दरिंदों ने पहले उसकी दोनों आंखें फोड़ीं, फिर कान काटे। 

Madhya Pradesh shocking crime in damoh local news
Author
Damoh, First Published Nov 6, 2021, 9:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दमोह (मध्य प्रदेश), भाई दूज (Bhai DooJ) के त्यौहार पर मध्य प्रदेश के दमोह से दिल दहला देने वाली ( shocking crime) खबर सामने आई है। जहां एक 23 साल के लड़के को ऐसी भयावह मौत दी कि देखने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए। दरिंदों ने पहले उसकी दोनों आंखें फोड़ीं, फिर कान काटे। इसके बाद कपड़े उतार कर नग्न हालत में शव को रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया। 

दर्दनाक मंजर देख सहम गए लोग
दरअसल, यह दर्दनाक घटना दमोह जिले के फुटेरा और पथरिया फाटक के बीच से सामने आया है। जहां शनिवार दोपहर रेलवे ट्रैक पर अतुल तिवारी नाम के लड़की का शव अर्धनग्न हालत में मिला। लड़के के पास से उसके कपड़े और मोबाइल गायब था। जीआरपी पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल हत्यारा और हत्या की वजह सामने नहीं आई है। 

मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप
 बता दें कि युवक एक रात पहले यानि शुक्रवार को अपने घर से बिना बताए निकला था। परिजनों ने उसकी तलाश आसपास के गांव में तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिला। दूसरे दिन शनिवार दोपहर उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच हुआ है।

परिजन कुछ कहने से डर रहे
मामले की जांच कर रहे देहात थाना टीआई विजय सिंह राजपूत ने बताया कि परिजन इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। उन्होंने किसी पर शक नहीं जाताया है। हालांकि मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसकी मौत कैसे हुई है।

यह भी पढ़ें-ढाई लाख की बाइक पर दोस्त के साथ घूमने निकली थी लड़की, ऐसी फंसी गर्दन कि गई मौत..बड़ा भयानक था मंजर

 

यह भी पढ़ें -Maharashtra: अहमदनगर Hospital में लगी भीषण आग, 11 कोरोना मरीजों की मौत..पूरी ICU जलकर खाक

यह भी पढ़ें-Bhai DooJ पर गुजरात में बड़ा हादसा: केमिकल फैक्ट्री टैंक में 5 मजदूरों की मौत..यूं खत्म हुईं जिंदगियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios