उज्जैन. मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने के लिए पूरी प्लानिंग के साथ प्लान बनया और इसके लिए होटल में एक कमरा बुक कर दिया। इसके बाद गुरुवार दोपहर को वहां ले जाकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

शाम तक रुकने का बोल बुक किया था कमरा
दरअसल, यह मामला उज्जैन शहर के नानाखेड़ा इलाके की होटल नटराज का है। जहां युवक ने अपने कॉलेज में साथ पढ़ने वाली छात्रा का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह होटल से फरार हो गया, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और लड़की की पहचान कर उसके परिजनों को सूचित किया।

बेड पर खून से लथपथ पड़ी थी लड़की की लाश 
बता दें कि सुभाष पोरवाल नाम के युवक ने गुरूवार शाम तक होटल में रुकने के लिए कमरा बुक किया था। सुबह दोनों लड़का और लड़की कमरे में पहंचे थे। करीब दो घंटे बाद युवक होटल से बाहर निकला और मैनेजर से कुछ देर बाद आने का बोलकर चला गया। काफी देर हो जाने के बाद युवक नहीं लौटा तो मैनेजर को शक हुआ और वह कमरे में पहुंचा तो सामने बेड पर  लहूलुहान हालत में युवती की लाश पड़ी हुई थी।

पूरी प्लानिंग से युवती को लेकर गया था होटल
पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी और मृतक लड़की दोनों उज्जैन शहर के रहने वाले हैं। आरोपी पूरी प्लानिंग से युवती को होटल में लेकर पहुंचा था। कमरे में किसी तरह के संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं। युवती जो बैग और पानी की बोतल लेकर आई थी, वह बिस्तर पर पड़ा मिला है। संभवत: आरोपी ने युवती को बातों में उलझाकर पीछे से वार किया है। फिलहाल आरोपी फरार है, पुलिस उसको जल्द ही हिरासत में लेने का दावा कर रही है।