Asianet News HindiAsianet News Hindi

दोस्ती-प्यार और शादी: पति की जिंदगी में हुई पुरानी गर्लफ्रेंड की एंट्री, फिर जो हुआ वो बड़ा खौफनाक था

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक लव ट्राइंगल में मौत का मामला सामने आया है। जहां एक लड़की ने अपनी शादी के महज 8 महीने बाद जहर खाकर सुसाइड कर लिया। क्योंकि उसके पति ने बेवफाई जो कर दी थी। पति-पत्नी के रिश्ते के बीच पति की पुरानी गर्लफ्रेड जो गई थी। 

Madhya Pradesh, wife committed suicide in Indore after knowing about husband affair
Author
Indore, First Published Sep 7, 2021, 6:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक लव ट्राइंगल में मौत का मामला सामने आया है। जहां एक लड़की ने अपनी शादी के महज 8 महीने बाद जहर खाकर सुसाइड कर लिया। क्योंकि उसके पति ने बेवफाई जो कर दी थी। पति-पत्नी के रिश्ते के बीच पति की पुरानी गर्लफ्रेड जो गई थी। बस इसी बात से दुखी होकर युवती ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

पति-पत्नी के बीच आई वो
दरअसल, यह मामला इंदौर शहर के परदेसीपुरा का है। जहां 18 वर्षीय कोमल ने सोमवार देर रात अपनी जान दे दी। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। टीआई अशोक पाटीदार ने बताया कि आत्महत्या के पीछे पति शिवम गायकवाड़ का धोखा देने की वजह सामने आ रही है। पति शादी होने के बाद भी पुरानी प्रेमिका से बातचीत करता था। पुलिस ने आरोपी युवक का मोबाइल जब्त कर लिया है। उसकी कॉल डिटेल निकाली जा रही है।

प्यार परवान चढ़ा तो कर ली शादी
बता दें कि कोमल साड़ी की दुकान पर काम करती थी। वहीं शिवम एक कैफे पर काम करता है। यहीं से दोनों की मुलाकात हुई थी। कोमल और शिवम एक दूसरे से प्यार करते थे, जब प्यार परवान चढ़ा तो उन्होंने घरवालों की अनुमति से शादी कर ली। सब कुछ ठीक चल रहा था, इसी बीच शिवम की पुरानी गर्लफ्रेंड आ गई। दोनों एक दूसरे से बात करने लगा। जब कोमल को इस बारे में पता चला तो पति-पत्नी के बीद आए दिन विवाद होने लगा।

पिता ने बयां किया बेटी का दर्द
वहीं कोमल के पिता हेमराज और भाई ने शिवम पर उनकी बेटी को प्रताड़ित करने आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि शिवम ने बेटी को बहला-फुसलाकर शादी कर ली, फिर विवाह के बाद उसके साथ मारपीट करता था। वह उस पर निगरानी रखता था, क्या करती है,कहां जाती है। पुलिस को फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन दोनों के मोबाइल जब्त कर जांच की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios