Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेबसी की तस्वीर: बीमार मां को खाट पर लादकर अस्पताल ले गया बेटा, रोते हुए बयां किया अपना दर्द

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जो सरकार के वादों और सरकारी सिस्टम की पोल खोल रही है। जहां एक बेबस बेटा सड़क नहीं होने के कारण अपनी बीमार को परिवार के लोगों के साथ चारपाई पर अस्पताल तक लेकर गया।

madhya pradesh woman carried to hospital on cot in anuppur district kpr
Author
Anuppur, First Published Aug 13, 2020, 10:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अनूपपुर. मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जो सरकार के वादों और सरकारी सिस्टम की पोल खोल रही है। जहां एक बेबस बेटा सड़क नहीं होने के कारण बीमार मां को चारपाई पर लादकर अस्पताल पहुंचा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
यह मामला अनूपपुर जिले के डोंगरा पंचायत का है। एक बीमार महिला को समय पर स्वास्थ्य की सुविधा नहीं मिल पाई तो परिजनों ने उसको रस्सी की मदद से खाट पर बांधा और कंधे पर लादकर अस्पताल ले गए।सोशल मीडया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

बेटे ने बयां किया अपना दर्द
वीडियो वायरल होने पर मीडिया भी पीड़ित परिवार तक पहुंची। महिला के बेटे सोमलाल यादव ने कहा- मां के दिल में छेद है। उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई थी। एंबुलेंस के लिए फोन किया तो जवाब आया कि आपके गांव में सड़क नहीं है, आने में समय लगेगा। युवक ने बताया कि मुख्य सड़क से हमारा गांव दो किलोमीटर दूर है। बरसात के समय में यहां का सफर बेहद मुश्किल भरा होता है। आए दिन आधिकारी आते हैं और सड़क बनाने का वादा करते हैं, लेकिन अभी तक यह समस्या नहीं सुलझ पाई है।

प्रशासन में मचा हड़कंप.... 
मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जैतहरी पंचायत के सीईओ इमरान सिद्दीकी का कहना है कि कलेक्टर ने इलाके के सर्वे का निर्देश दिया है। जल्द ही प्लान तैयार कर सड़क बनाई जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios