इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा में मोदी-मोदी के नारे, राहुल गांधी ने बुलाया तो भाग गए नारा लगाने वाले लोग

| Nov 28 2022, 01:38 PM IST

इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा में मोदी-मोदी के नारे, राहुल गांधी ने बुलाया तो भाग गए नारा लगाने वाले लोग

सार

इंदौर के मॉर्डन चौराहे के पास कुछ युवक भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो गए और मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

इंदौर( Madhya Pradesh). मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का आज छठा दिन है। सोमवार सुबह इंदौर के गणपति चौराहे से यात्रा की शुरुआत की गई है। राहुल गांधी के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता चल रहे हैं। मॉर्डन चौराहे के पास कुछ युवक इस यात्रा में शामिल हो गए और मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। भीड़ में सबकी निगाहें उस ओर चली गई जहां से मोदी की जयकार के नारे लगाए जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा के छठवें दिन जब राहुल गांधी यात्रा के साथ मार्डन चौराहे पर पहुंचे तो कुछ युवक यात्रा में शामिल हो गए और मोदी- मोदी के नारे लगाने लगे। इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि उन युवकों को बुलाओ। इस दौरान वे युवक वहां से भाग निकले। जिससे वहां हड़कंप मचा रहा। बता दें कि 29 नवंबर को राहुल गांधी उज्जैन में आमसभा करेंगे। 30 नवंबर को ब्रेक डे रहेगा। इंदौर में उनकी रैली को लेकर तैयारी पूरी हो गई है।

Subscribe to get breaking news alerts

पाकिस्तान जिंदाबाद के कथित नारे को लेकर कांग्रेस नेता पर केस दर्ज
राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कथित तौर पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाये जाने के मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस के आईटी विभाग के प्रमुख अभय तिवारी और पत्रकार पीयूष बबेले के खिलाफ रविवार को यहां प्राथमिकी दर्ज की गई। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी के आईटी सेल द्वारा साझा किए गए वीडियो में ‘छेड़छाड़’ की गई है ताकि इस सफल इस यात्रा को बदनाम किया जा सके। कांग्रेस ने कहा कि हम भाजपा के ऐसे घिनौने हथकंडों के लिए तैयार हैं और उन्हें करारा जवाब दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें...

इंदौर में राहुल गांधी ने बुलेट चलाकर ली एंट्री, डॉगी को भी साथ लेकर चले, पीछे दौड़ते रहे कांग्रेसी नेता

MP में 'Bharat Jodo Yatra' को लगा धक्का, अराजक माहौल होने से दिग्विजय सिंह जमीन पर गिरे, प्रियंका दिल्ली लौटीं