Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking: चूहे के धोखे में टीचर की जान गई, घरवालों की एक गलती पड़ गई भारी... सभी हैरान

भोपाल (Bhopal) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक टीचर (Teacher) की दो दिन इलाज के बाद मौत हो गई। परिजन ने चूहा मारने के लिए किचन में जहर मिलाकर लड्‌डू रखा था, जिसे टीचर ने धोखे से खा लिया था। मामला कोलार इलाके की राजहर्ष कॉलोनी का है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

MP Bhopal In Kolar area teacher ate poisonous laddus kept in kitchen to kill rats due to died
Author
Bhopal, First Published Oct 22, 2021, 9:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक स्कूल टीचर ने घर में चूहा मारने के लिए किचन में रखा जहरीला लड्डू खा लिया, जिससे उनकी दो दिन इलाज के बाद मौत हो गई। बताया गया कि घर में चूहे बढ़ गए थे, उन्हें मारने के लिए लड्डू में जहर मिलाकर रखा गया था। टीचर को जहर की जानकारी नहीं थी और उन्होंने लड्डू खा लिया। हालांकि, बेटे ने कहा कि उन्हें इस बात का पता नहीं है कि किचन में किसने लड्डू रखा। घर वाले भी घटना को लेकर हैरान हैं।

ये मामला राजहर्ष कॉलोनी का है। कोलार पुलिस के मुताबिक, यहां रहने वाले जीएम तोमर (57 साल) एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थे। उनकी पत्नी राजेश्वरी देवी भी टीचर हैं। तोमर घर में कोचिंग क्लासेस भी लिया करते थे। 18 अक्टूबर की दोपहर वे किचन में गए, वहां लड्डू रखे दिखे तो उन्होंने बिना पूछे एक लड्डू खा लिया, जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई। परिजन उन्हें लेकर कोलार के निजी अस्पताल पहुंचे, जहां से जेपी हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। 

अब नहीं मुस्कुराएगा मासूम: बर्थडे पर 3 साल के बच्चे को दी भयानक मौत, बेटे के शव को गोद में रख बिलख रही मां

तबीयत में सुधार हुआ तो परिजन घर ले गए थे
बाद में डॉक्टर्स ने उन्हें हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया। हालत में सुधार होने पर परिजन ने उन्हें घर लेकर आए, लेकिन 19 अक्टूबर की सुबह फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिवार वाले उनको फिर अस्पताल लेकर पहुंचे, मगर बुधवार रात करीब 1.30 बजे उनकी मौत हो गई। 

बेटा बोला- पिताजी ने धोखे से लड्डू खा लिया
तोमर के बेटे वरुण ने बताया कि घर में चूहे बहुत हैं, जिन्हें मारने के लिए लड्डू में जहर मिलाकर रखा गया था। पिताजी को लड्डू वाले जहर के बारे में जानकारी नहीं थी और उन्होंने धोखे से लड्डू खा लिया। उनकी हालत बिगड़ने पर इलाज कराया गया, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ और उनकी मौत हो गई। किचिन में लड्डू किसने रखा था, इसके बारे में जानकारी नहीं है।

Shocking: सरकारी अस्पताल में बच्चे ने जन्म लिया और 10 मिनट के अंदर दो महिला चोर लेकर भागीं, CCTV में घटना कैद

पुलिस ने कहा- थाना स्तर पर जांच करेंगे
टीआई पटेल ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच के लिए थाना स्तर पर जांच टीम बनाई है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शिक्षक को इन जहरीले लड्डुओं के बारे में पता था या नहीं। उन्‍होंने जानबूझकर खाया या गलती से कैसे खा लिया। पुलिस परिजन के बयान दर्ज कर रही है। इसके अलावा, आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios