Asianet News Hindi

MP में अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलीं शिवराज की मंत्री इमरती देवी, कहा-भाड़ में जाए पार्टी...

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और शिवराज सरकार की मंत्री इमरती देवी के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। जहां वह एक-दूसरे के ऊपर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब इमरती देवी अपनी ही पार्टी के खिलाफ दिए बयान के चलते चर्चा में आ गई हैं। 

mp by election 2020 BJP leader Imarti Devi surrounded in controversies again said party go to hell kpr
Author
Bhopal, First Published Oct 24, 2020, 12:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

डबरा. मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के प्रचार के दौरान लगातार नेताओं की जबान फिसल रही है। बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों की पार्टियों के नेता अपनी भाषा का मर्यादा भूल रहे हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और शिवराज सरकार की मंत्री इमरती देवी के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। जहां वह एक-दूसरे के ऊपर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब इमरती देवी अपनी ही पार्टी के खिलाफ दिए बयान के चलते चर्चा में आ गई हैं। जिसके चलते कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा हुआ है।

इमरती देवी ने कहा-पार्टी-पार्टी जाए भाड़ में...
दरअसल, इन दिनों इमरती देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह प्रचार-प्रसार के दौरान कह गईं की पार्टी जाए भाड़ में। बता दें कि इमरती देवी जनसंपर्क के दौरान लोगों से बात कर रही थीं, उसी वक्त उन्होंने कहा कि  'जहां इमरती खड़ी हो जाएगी, वहां हिंदुस्तान खड़ो नहीं हो जाएगा' डबरा बालिन के संगे इमरती देवी तुम्हाई लड़ाई लड़ रही, पार्टी-पार्टी जाए भाड़ में।

बयान के बाद सफाई दे रहीं इमरती देवी
वहीं अपने ही दिए बयान के बाद इमतरी देवी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा के लिए कुछ नहीं कहा-वे तो भारतीय जनता पार्टी की पूजा करती हैं। क्योंकि उस दौरान किसी ने कांग्रेस के नारे लगाए। मैंने अपनी पुरानी पार्टी के लिए यह कहा है। बता दें कि डबरा विधानसभा में किसानों का मुद्दा गर्माया हुआ है।

एक दिन पहले का है यह वीडियो
बता दें कि इमरती दवी का यह वीडियो 23 अक्टूबर का बताया जा रहा है। जब उनके प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आए हुए थे। उनके जाने के बाद इमरती देवी ने लोगों से बातचीत के दौरान यह बात कही थी। 

'शराबी-कबाड़ी जैसे लुच्चे लफंगे बन गए कमलनाथ''
वहीं इमरती देवी ने आइटम शब्द और कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कमलनाथ को शराबी, कबाड़ी से लेकर लुच्चा लफंगा तक बता दिया। उन्होंने डबरा में एक सभा को संबोधित करते हु कहा, कमलनाथ शराबी, कबाड़ी की तरह बन गए हैं। जैसे शराबी के सामने कोई महिला निकलती है तो शराबी कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है कि देखो आइटम जा रहा है। ऐसे ही लुच्चे लफंगे अब कमलनाथ भी बन गए हैं। 

 डबरा में अपने चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान इमरती देवी

कमलनाथ ने कहा था 'आइटम'
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पिछले दिनों ग्वालियर जिले की डबरा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था, हमारे राजे (कांग्रेस प्रत्याशी) तो सीधे-सादे और सरल हैं। ये उसके जैसे नहीं हैं। मैं क्यों उसका नाम लूं। इतने में लोग बोले- इमरती देवी। इस पर हंसते हुए कमलनाथ बोले- आप लोग मेरे से ज्यादा उसको पहचानते हैं। आप लोगों को तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था। वह क्या आइटम है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios