Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP में ट्रिपल मर्डर से मचा कोहराम: पिता के साथ दो बेटों को मारकर कुए में फेंका..इलाके में फैली सनसनी


दिल दहला देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का है। इस ट्रिपल मर्डर के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर एसपी समेत तमाम अधिकारी पहुंचे और जांच शुरू की।

MP News Crime News Shocking triple murder case in Ratlam
Author
Ratlam, First Published Nov 8, 2021, 7:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से एक शॉकिंग क्राइम (shocking news) की खबर सामने आई है। जहां अपराधियों ने एक परिवार के तीन लोगों की हत्या (triple murder) कर दी गई। मृतकों के एक पिता और उसके दो बेटे शामिल हैं। तीनों का कत्ल करने के बाद उनकी लाशें को रस्सी से बांधकर कुएं में फेंक दिया गया। इस घटना के बाद से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

कुएं में मोटर से बंधी मिलीं पिता और बेटों के शव
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना रतलाम जिले के देवरूंडा गांव में घटी। जहां सोमवार को एक किसान और उसके दो बेटों के शव कुएं में मोटर से बंधे मिले। मामले की सूचना मिलते ही एसपी गौरव तिवारी और अन्य अफसर मौके पर पहुंचे। साथ ही फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच शुरू की गई। तीनों शवों को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस जांच में सामने आ रही क्राइम की ये कहानी
पुलिस ने मृतकों की पहचान 35 वर्षीय लक्ष्मण सिंह और उसके 13 और 8 साल के दो बेटों के रुप में की है। शुरूआती जांच में इस ट्रिपल मर्डर में आपसी रंजिश और जमीनी विवाद की बात भी सामने आ रही है। पुलिस ने आसपास और परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ शरू कर दी है।

ऐसे सामने आया पूरा ये मामला
बताया जा रहा है कि मृतक किसान लक्ष्मण अपने खेत में लगी मोटर को लेने के लिए गए थे। साथ में उसके दोनों बेटे भी गए हुए थे। लेकिन काफी देर होने के बाद जब वह नहीं लौटे तो परिजन और ग्रामीणों उनकी तलाश की। कुछ युवक कुएं के अंदर उतरे तो उन्हें अंदर तीनों के शव पानी की मोटर से बंधे हुए दिखाई दिए। इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया।

.इसे भी पढ़ें-प्यार का खौफनाक अंत: साथ जी नहीं सके तो साथ मर गए, दिवाली से एक दिन पहले लिया ऐसा चौंकाने वाला फैसला

इसे भी पढ़ें-मगरमच्छ के जबड़े से बचाई बड़े भाई की जान, छोटे भाई की बहादुरी देख हर कोई हैरान, जानें क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios