Asianet News HindiAsianet News Hindi

न्यू ईयर जश्न पर अरेंज की थीं कॉल गर्ल्स, स्पाट पर पहुंची पुलिस ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे


भोपाल क्राइम ब्रांच टीम ने न्यू ईयर जश्न को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। टीम ने शहर के एक स्पॉ सेंटर पर छापा मारा, जहां पार्टी के लिए कॉल गर्ल्स बुलाई गईं थी। पुलिस ने जब दबिश दी तो वहां लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। 

new year 2020 celebration madhya pradesh news bhopal crime branch reveals racket on call girls arrested kpr
Author
Bhopal, First Published Dec 31, 2019, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. 2020 का हर कोई वेलकम कर रहा है। इसके लिए लोगों ने पहले से ही तैयारी कर रखी है। लेकिन भोपाल में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जहां न्यू ईयर के जश्न-पार्टी के लिए बाहर से कॉल गर्ल्स बुलाई गईं थी। लेकिन क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर पर्दाफाश कर दिया।

आपत्तिजनक हालत में मिली कॉल गर्ल्स
दरअसल, ये मामला राजधानी भोपाल के मिसदौर थाने क्षेत्र का है। जहां क्राइम ब्रांच को मिली सूचना के आधार पर टीम ने सोमवार को शहर के शाइन स्पा सेंटर में दबिश दी। इस दौरान वहां लड़कियों के साथ कुछ युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। जिनको पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया।

 न्यू ईयर पर दिल्ली-मुंबई से मंगवाई लड़िकयां
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि भोपाल के अलवा बाकी अन्य शहरों से नए साल के जश्न की पार्टी के लिए कॉल गर्ल्स लाई गईं थीं। इसके अलावा पुलिस ने एक और सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। खुलासे में सामने आया कि यहां काफी लंबे समय से यह गौरखधंधा चल रहा था। न्यू ईयर के लिए दिल्ली-मुंबई से लड़कियां अरेंज की जा रहीं थी। आयोजकों ने आयोजन की व्यवस्था भी कर ली थी और कई लोग तो इसके लिए एडवांस रुपए भी जमा कर चुके थे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios