Asianet News Hindi

एक लेटर से हैरान हो गए सभी अधिकारी, रात तक बनी सड़क सुबह हो गई चोरी

ग्राम पंचायत द्वारा पंचायत निधि से कागजों पर 1 किलोमीटर लंबी सड़क 10 लाख रुपए की लागत से बनाई गई थी, लेकिन मौके पर सड़क ही नहीं है।

One kilometer road was stolen in Sidhi district of Madhya Pradesh PWA
Author
Sidhi, First Published Jul 2, 2021, 4:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीधी. मध्यप्रदेश गजब है। राज्य के सीधी जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। शाम तक बन रही एक सड़क सुबह गायब हो गई। इस चोरी की वारदात को लेकर जिले में चर्चा हो रही है। मझौली विकासखंड के मेंढरा ग्राम पंचायत के उपसरपंच ने चीफ एक्जिक्टिव ऑफिसर (chief executive officer) को एक लेटर लिखा है। इस लेटर के मिलने के बाद पूरा विभाग हैरान है कि आखिरी सड़क चोरी कैसे हो गई। 

इसे भी पढ़ें- 58 साल के दूल्हे ने रचाई 46 की दुल्हन से शादी, पहली बार क्लीनिक में मिले फिर ऐसे शुरू हुई कहानी

10 लाख की लागत
ग्राम पंचायत द्वारा पंचायत निधि से कागजों पर 1 किलोमीटर लंबी सड़क 10 लाख रुपए की लागत से बनाई गई थी, लेकिन मौके पर सड़क ही नहीं है। ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने उप सरपंच रमेश कुमार यादव के साथ, मझौली के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं थाना प्रभारी मझौली को एक लेटर लिखा। जिसमें उन्होंने शिकायत करते हुए बताया कि ग्राम पंचायत में शाम तक एक सड़क बनी थी लेकिन सुबह चोरी हो गई है। 


कार्रवाई होगी
इस शिकायत के बाद मझौली जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (CEO) एमएल प्रजापति ने कहा- 7 जून को मेरी पोस्टिंग मझौली जनपद पंचायत में हुई है,  गांव के लोगों ने एक शिकायती लेटर दिया है। मामले की जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ये मामला भ्रष्टाचार का है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios