Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुर्गा पूजन के लिए निकला परिवार, रास्ते में ही 4 लोगों की मौत, मंजर इतना भयानक-कोई रोने वाला भी नहीं था

मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां हाइवे पर ऐसा भयानक एक्सीडेंट हुआ कि एक ही परिवार के 4 लोगों की कार में बैठे-बैठे ही मौत हो गई। किसी को संभलने का मौक तक नहीं मिल सका। 

painful road accident sagar Four people of a family die together in Madhya Pradesh kpr
Author
First Published Oct 2, 2022, 5:35 PM IST

सागर. मध्य प्रदेश के सागर जिले से संडे यानि छुट्टी वाले दिन बड़ा एक्सीडेंट हो गया। जहां एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में एक युवक जिंदा बचा है। जिसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। स्पॉट पर मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि यह भिड़ंत  आयशर ट्रक और कार के बीच हुई। दोनों की रफ्तार तेज थी। हालांकि कार ड्राइवर ने काफी कोशिश की, लेकिन ट्रक ने फिर भी उसे साइड से टक्कर मार दी। वहीं  ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अष्टमी पूजन के लिए जा रहे थे पैतृक गांव
दरअसल, यह दिल दहला देने वाला हादसा सागर-राहतगढ़ मार्ग पर बेरखेड़ी के पास हुआ। मृतक परिवार हरदा जिले क रहने वाला बताया जा रहा है। वह हरदा से अपने  उन्नाव पैतृक गांव अष्टमी पूजन के लिए जा रहा था। सभी लोग काफी खुश थे, क्योंकि वह काफी दिनों बाद अपने गांव जा रहे थे। लेकिन उन्हें क्या पता था कि वह पहुंचने से पहले ही इस दुनिया को छोड़ जांएगे।

हादसे में मरने वालों के नाम
1. मोहित शुक्ला (40),
2. मान्या शुक्ला (8)
3. दक्षा शुक्ला (35)
4.लावण्या शुक्ला की मौत हो गई।
5. वहीं एक्सीडेंट में पंकज शुक्ला घायल हैं। 

एक साथ तीन बहनों की डूबने से मौत
बता दें कि मध्य प्रदेश के गुना जिले में भी ऐसा ही एक हादसा हो गया। जहां एक घर की तीन नाबालिग बहनों की डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि तीनों बहने अपने खेत पर जाने के लिए निकली थीं। लेकिन वह मुरम उठाने वाले गड्ढे में डूब गईं। तीनों का पता तब चला जब घरवाले उन्हें ढूंढने निकले। सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार ने मुरम उठाने के लिए एक गड्ढा खोदा गया था, जिसमें बारिश की वजह से पानी भर गया था। इसी में तीनों बच्चियों की डूबने से मौत हो गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios