Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM Modi In Bhopal: मुस्लिम महिलाओं ने लगाए हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे, तीन तलाक लिए कहा शुक्रिया..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का झीलों की नगरी भोपाल में जगह-जगह स्वागात हुआ। मु्ख्यमंत्री शिवराज से लेकर एमपी सरकार के मंत्री और विधायकों ने पीएम का ग्रैंड वेलकम किया। इसी बीच आदिवासियों ने पीएम का स्वागत लोक नृत्य करके किया।

PM Modi in Bhopal muslim welcome Narendra modi in Madhya Pradesh capital for Janjatiya gaurav diwas and rani kamalapti railway station inauguration
Author
Bhopal, First Published Nov 15, 2021, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल (मध्य प्रदेश). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) बिरसा मुंडा की जयंती पर भोपाल (bhopal) में आयोजित जनजातीय गौरव दिवस ( janjatiya gaurav divas) महासम्मलेन में शामिल हुए। यहां से पीएम 100 करोड़ की लागत से बने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (first world class rani kamlapati railway station) का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री का झीलों की नगरी भोपाल में जगह-जगह स्वागात हुआ। मु्ख्यमंत्री शिवराज से लेकर एमपी सरकार के मंत्री और विधायकों ने पीएम का ग्रैंड वेलकम किया। इसी बीच मुस्लिम महिलाओं ने कतार में खड़े होकर हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे लगाए। साथ ही उनको तीन तलाक के लिए शुक्रिया कहा।

मुश्लिम महिलाओं ने यूं किया पीएम का स्वागत
दरअसल, जैसे ही पीएम मोदी जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो बड़ी संख्या में मौजूद मुस्लिम महिलाओं ने उनका स्वागत किया। उन्होंने यहां हर हर मोदी-घर घर मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए। उन्होंने प्रधानमंत्री को ट्रिपल तलाक कानून के लिए शुक्रिया भी कहा। इन महिलाओं ने हाथों में पीएम को तख्ती और बैनर-पोस्ट पकड़े हुए थे। जिन पर शुक्रिया मोदी जी लिखा हुआ था।

पीएम मोदी की एक झलक के लिए दीवाने हुए लोग
बता दें कि पीएम मोदी की कारों का काफिला बीयू से निकलकर कमलापति रेलवे स्टेशन लोकार्पण करने के लिए जा रहा था। तो होशंगाबाद रोड पर पीएम की झलक पाने को लोग सड़क किनारे खड़े हुए थे। लोगों में पीएम के प्रति इस कदर दीवानगी थी कि उन्होंने भी हर-हर मोदी और घर-घर मोदी के नारे लगाए।

प्रधानमंत्री ने वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन का किया अवलोकन
पीएम मोदी ने कमलापति रेलवे स्टेशन लोकार्पण करने के बाद करीब करीब 15 मिनट तक वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन का अवलोकन किया। इस दौरान रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव रेलवे के अधिकारी और सीएम शिवराज उनके साथ थे। वहीं पीएम को इस भव्य स्टेशन के बार में  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने उन्हें पूरी जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें-PM Modi In Bhopal : जनजातीय स्टाइल में मोदी की स्पीच, विपक्ष पर बरसे, आदिवासियों का जीता दिल..PM की बड़ी बातें

इसे भी पढ़ें-PM Modi In Bhopal : कौन हैं भूरी बाई जिन्होंने मोदी को दिया अनमोल तोहफा, जानिए इसकी खासियतें..

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios