Asianet News Hindi

आपसी विवाद में दो गुटों में झगड़ा, एक महिला के सरेआम कपड़े उतार दिए

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में दो गुटों के विवाद में एक महिला को सरेआम अर्धनग्न करने का मामला सामने आया है। विवाद खेत पर पेड़ काटने से जुड़े एक पुराने मामले को लेकर हुआ था। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामला तूल न पकड़ जाए, इसलिए पुलिस सक्रिय हुई और तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली।

Public disrespect for woman in mutual dispute in Tikamgarh kpa
Author
Tikamgarh, First Published Dec 2, 2020, 9:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टीकमगढ़, मध्य प्रदेश. खेत पर लगे पेड़ काटने से जुड़े एक पुराने विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला के साथ सरेआम अभद्रता कर दी। मारपीट के दौरान महिला के कपड़े उतर गए। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामला तूल न पकड़ जाए, इसलिए पुलिस सक्रिय हुई और तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली। घटना मंगलवार सुबह कुंडेश्वर बस स्टैंड पर देखने को मिली। आरोप है कि एक युवक ने अपने परिवार के साथ मिलकर पीड़ित महिला के साथ अभद्रता की। वायरल वीडियो में महिला अर्धनग्न अवस्था में दिखाई दे रही है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने युवक पर छेड़छाड़ और तीन महिलाओं पर मारपीट का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बता दें  कि दोनों रजक परिवार कुंडेश्वर में रहते हैं। दोनों के बीच एक दिन पहले भी विवाद हुआ था। इसकी शिकायत भी पुलिस में की गई थी।

एक-दूसरे को देखकर ताना मारा
पुलिस की जांच में सामने आया है कि बालचंद राजा और आशा रजक दोनों एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं। विवाद की शुरुआत 30 नवंबर की सुबह से हुई। बालचंद अपनी दुकान के लिए निकले थे। तभी आशा रजक ने उन्हें ताना मारा। मामला खेत पर लगे पेड़ काटने से जुड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। आशा ने बालचंद को धक्का देकर पटक दिया। वहीं उसके बेटे अजय ने पैर पर पत्थर पटक दिया। इस मामले में दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया गया था।

मंगलवार सुबह बालचंद रजक के परिवार की महिलाएं मंदिर से दर्शन करके लौट रही थीं। तभी फिर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। टीआई सुनील शर्मा का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद है।

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का उत्पात, दंतेवाड़ा में सरपंच की हत्या, बीजापुर में गाड़ी को ब्लास्ट से उड़ाया

चलती बस में घुसा 80 फीट का पाइप, अलग हो हुई महिला की गर्दन, फटा युवक का सिर, दोनों की मौत

रेड लाइट एरिया में पड़ी जब RAID, तब सामने आया था सुनील शेट्टी का ये इमोशनल कनेक्शन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios