Asianet News HindiAsianet News Hindi

खौफ का पर्याय बन चुकी थी 21 साल की यह लेडी, MP से लेकर UP तक थी इसकी दहशत

दो राज्यो की सीमा में खौफ का पर्याय बन चुकी दस्यु सुंदरी साधना पटेल को पुलिस ने सतने से गिरफ्तार किया। आतंक का पर्याय रही इस 21 साल की इस महिला ने  UP से लेकर MP तक थी दहशत फैला रखी थी।  दोनों राज्यों की पुलिस ने इसके नाम पर  40 हजार रुपए का इनाम भी रखा था। 

reward of 40 thousand only police arrested dusun sundari sadhana patel in satna
Author
Satna, First Published Nov 18, 2019, 9:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 सतना (मध्य प्रदेश). जुर्म की दुनिया में कोई कितना ही बड़ा बादशाह क्यों न बन जाए, एक न एक दिन वह पकड़ में आ ही जाता है। पुलिस ने ऐसी ही एक लेडी को गिरफ्तार किया है, जिसने मध्य प्रदेश और यूपी की सीमा से सटे कई इलाकों में दहशत फैला रखी थी।

21 साल की है यह लेडी डैकत
आतंक का पर्याय रही इस 21 साल की दस्यु सुंदरी उर्फ साधना पटेल को पुलिस ने रविवार को करियन के जंगल गिरफ्तार कर लिया है। दोनों राज्यों की पुलिस ने इसके नाम पर  40 हजार रुपए का इनाम भी रखा था। लेडी के पास से पुलिस ने 315 बोर की राइफल और अन्य हथियार भी जब्त किए हैं। 

काफी समय से अंडरग्राउंड थी ये लेडी डकैत
साधना की दोनों राज्यों की पुलिस को लंबे वक्त से पकड़ने की फिराक में थी। जानकारी के मुताबिक वह बबली गैंग में शामिल होने जा रही थी। हालांकि पुलिस ने इससे पहले ही इस गैंग का सफाया कर दिया था। इसके चलते वह इधर-उधर छिप रही थी। पुलिस ने उसको पकड़ने लिए दिल्ली, गुजरात, राजस्थान और यूपी-एमपी में दबिश दी थी।

दो राज्यों में दर्ज हैं उसपर कई मामले
यह लेडी एमपी और यूपी के जंगली इलाकों में लोगों के घरों से डकैती और लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम देती थी। उस पर एमपी और यूपी में फिरौती के लिए अपहरण, रंगदारी वसूलने समेत कई केस दर्ज हैं। फिलहाल उसको कोर्ट ने 2 दिसंबर तक न्यायिक अभिरक्षा में सेंट्रल जेल भेज दिया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios