Asianet News HindiAsianet News Hindi

सागर में हुआ दर्दनाक हादसाः रेलवे की तीसरी लाइन में बैठे थे, तभी उसमें आ गई रेल, 3 दोस्तों की गई जान

मध्य प्रदेश के सागर जिले में रविवार की रात एक रेल हादसे में तीन लोगों की जान जाने का मामला सामने आया है। पुलिस को शव रेलवे ट्रैक  पर बुरी तरह से क्षत- विक्षत हालत में मिले। वहीं तीसरे साथी ने हॉस्पिटल ले जाने के दौरान दम तोड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज  कर जांच शुरू की।

sagar accident news three man died on railway track after hit by hirakund express train in madhya pradesh asc
Author
First Published Oct 3, 2022, 3:16 PM IST

सागर. मध्यप्रदेश के सागर जिले में बीती रात यानि रविवार 2 अक्टूंबर की रात एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें तीन लोगों की जान चली गई। पुलिस को उनकी बॉडी क्षत विक्षत हालात में बरामद हुई। दरअसल तीन दोस्त रेलवे ट्रैक पर घूम रहे थे तभी वहां से गुजरी ट्रेन की चपेट में तीनों युवक आ गए। जिनमें से दो की मौत मौके पर ही तो तीसरे साथी ने इलाज के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

तीसरे ट्रैक पर बैठे थे, तभी ट्रेन ने कुचला
घटना सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र  के नरियाली और सागर रेलवे स्टेशन के बम्होरी रेगुवां रेलवे फाटक के पास हुई। जहां रविवार रात तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से जान चली गई। हादसे की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उनका पंचनामा बनाया और शव को हॉस्पिटल को मॉर्चरी में रखवाया सोमवार के दिन उनका पोस्टमार्टम किया गया। दुर्घटना में मृत हुए युवकों की पहचान धर्मेंद्र यादव उम्र 26 साल, संजू घोषी (30 साल) और पप्पू यादव(28 साल) के रूप में हुई है। हादसा रेलवे फाटक के पास तीसरे ट्रेक जिसमें एक दो ही ट्रेन गुजरती थी तभी वहां से हीराकुंड एक्सप्रेस निकली जिसमें तीनों की जान चली गई।

जब तक कुछ समझ आता हादसा हो गया
दरअसल  तीनो युवक फाटक के पास तीसरी रेलवे पटरी के पास बैठे थे। वो वहां पर इसलिए बैठे थे क्योंकि वहां से कभी कभार ही ट्रेन निकलती थी। पर रविवार की रात उस ट्रैक से हीराकुंड रेल निकली। ट्रेन को आते देख तीनों को कुछ समझ नहीं आता। जब तक वे तीनों  कुछ समझ आता हादसा हो गया। और तीनों के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस को दो मृतकों के शव क्षत-विक्षत हालत में  मिले जबकि एक गंभीर हालत में मिला जिसकी जान रास्ते में हुई। घटना की जानकारी पुलिस ने परिवार वालों को दी। तीनों की मौत की खबर सुनने के बाद उनके घरों में मातम छा गया है। 

घटना की जांच कर रहे मोती नगर थाना पुलिस प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि पहली नजर में रेल की चपेट में आने के कारण तीन लोगों की जान जाने का मामला सामने आया है। केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े- पहले रास्ते चलते करता था छेड़खानी, पिता- चाचा से शिकायत के बाद, तीनों ने की ये घिनौनी हरकत, अब दर्ज हुआ मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios