Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने फैंस का दिल तोड़ा, इसलिए कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानिए पूरा मामला

लखनऊ की कोर्ट (Lucknow Court) ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest Warrant) जारी किया है। सपना पर अचानक डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट के पैसे वापस नहीं करने का आरोप है। अब इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।
 

Sapna Chaudhary, UP, Lucknow, Haryana, Haryanavi Dancer sapna chaudhary, arrest warrant, Dance Programme Case
Author
luckn, First Published Nov 18, 2021, 8:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी  ( Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन पर अपने फैन्‍स का दिल तोड़ने का आरोप लगा है। ये मामला लखनऊ की एक कोर्ट  (Lucknow Court) तक पहुंचा तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest Warrant) जारी कर दिया गया है। सपना के खिलाफ एक कार्यक्रम को मनमाने तरीके से रद्द करने और टिकट खरीदने वालों को उनके पैसे वापस नहीं करने की शिकायत है। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी (Additional Chief Judicial Magistrate Shantanu Tyagi) की कोर्ट मामले में अगली सुनवाई 22 नवंबर को करेगी।

दरअसल, दारोगा फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में इस संबंध में एक केस दर्ज कराया था। इसमें सपना के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय को भी आरोपी बनाया गया था। आरोप है कि सपना चौधरी को 13 अक्टूबर 2018 को स्मृति उपवन में कार्यक्रम पेश करना था। इसके लिए 300 रुपए की दर से टिकट बेचे गए थे। कार्यक्रम के दिन स्मृति उपवन में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे, लेकिन जब सपना रात 10 बजे तक मंच पर नहीं पहुंचीं तो भीड़ ने टिकट के पैसे वापस देने की मांग की और हंगामा कर दिया था। मामला कोर्ट तक पहुंचा। 

अब तय किए जाएंगे आरोप...
इधर, सपना चौधरी की तरफ से याचिका लगाई गई, इसमें इस केस को खत्म करने का अनुरोध किया गया। हालांकि, कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया था। अब एसीजेएम, अतिरिक्त, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, लखनऊ ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। अब सपना समेत अन्य सभी आरोपियों पर मामला तय करने का आरोप लगाया जाना है।

अब आगे क्या..
सपना चौधरी को पुलिस गिरफ्तार करेगी और कोर्ट के सामने पेश करेगी, क्योंकि इस मामले पर कोर्ट को सपना के खिलाफ आरोप तय करने हैं, इसलिए उन्हें कोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है। इस मामले में सपना ने एफआईआर होने के बाद शिकायत को खत्म करने के लिए आवेदन दिया था, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया था। ऐसे में अब सपना के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं बचा है।

काले नीले कपड़ों सपना चौधरी ने दिखाया स्वैग, सोशल मीडिया पर छाया हरियाणी सिंगर के डांस का Video

पीली बिना आस्तीन की ड्रेस में सपना चौधरी ने दिखाए गजब डांस मूव्स, Video देख लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios