Asianet News HindiAsianet News Hindi

मध्य प्रदेश के एक ही परिवार के 7 लोग डूबे: संडे पिकनिक मनाने गईं महिलाएं लाश गोद में रख चीखती रहीं

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के रमदहा जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए मध्यप्रदेश में सिंगरौली जिले के 7 लोग नहाते वक्त डूब गए। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं बाकी की तलाश जारी है। डूबने वाले सभी लोग एक ही परिवार से थे। जिसमें कुछ महिलाएं भी शामिल थी।
 

seven people drowned in chhattisgarh ramdaha falls went for picnic from singrauli kpr
Author
Singrauli, First Published Aug 28, 2022, 7:48 PM IST

सिंगरौली. मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक दर्दनाक हदासे की खबर सामने आई है। जहां जिल के निवासी 7 लोग  छत्तीसगढ़ में वाटर फॉल में डूब गए। इनमें से 4 के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि दो की अभी तलाश जारी है। वहीं एक युवती निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह सातों लोग जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे और नहाने के दौरान एक-एक कर सभी डब गए। 

डूबने वाले सभी आपस में रिश्तेदार थे
दरअसल, यह बड़ा हदासा छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में स्थित रमदहा जलप्रपात पर हुआ। जहां एमपी के सिंगरौली जिले के बैढ़न के रहने वाले कई लोग रविवार को पिकनिक मनाने गए थे। दोपहर 12 बजे के आसपास सभी लोग नहाने के लिए पानी में उतरे थे। लेकिन नहाते वक्त उनको वॉटर पॉल की गहराई का पता नहीं चला और वह इसमें डूबते चले गए। किसी को संभलने का मौक तक नहीं मिला और वो पानी में समा गए। बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

जिन लोगों की मौत हुई उनके नाम
1. अभय सिंह (24 वर्ष) पिता योगेंद्र सिंह, 
2. रत्नेश सिंह (25 वर्ष) पिता योगेश सिंह
3. ऋषभ सिंह पिता अनिल सिंह
4 एक अन्य शामिल हैं। 
वहीं 2 अब भी लापता है और एक युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसी तरह 5 महीने पहले हुआ था दर्दनाक हादसा
बता दें कि रमदहा जलप्रपात में हादसे का यह कोई पहला मामला नहीं है। ठीक पांच महीने पहले  भी इसी जलप्रपात में हादसा हुआ था। इस दौरान  तीन युवकों की डूबने से मौत हुई थी। वह युवक भी मध्यप्रदेश के रहने वाले थे। सभी उमरिया जिले से यहां पिकनिक मनाने आए थे और ठीक इसी तरह उनकी भी नहाने के दौरान डूबने से मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें-नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता: प्यार में मना किया तो शाहरुख ने जला दिया था जिंदा...5 दिन से तड़प रही थी

यह भी पढ़ें-मौत का Live वीडियो: क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चे की दर्दनाक मौत, दिल दहला देने वाला था मंजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios