दिल दहलाने वाला CCTV: बस के इंतजार में खड़ी सवारियों को रौंदते हुए दौड़ा ट्रक

| Dec 05 2022, 06:26 AM IST

दिल दहलाने वाला CCTV: बस के इंतजार में खड़ी सवारियों को रौंदते हुए दौड़ा ट्रक

सार

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रविवार शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बस स्टॉप पर खड़े लोगों के एक ग्रुप को टक्कर मार दी, जिससे दो महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 10 घायलों में से आठ की हालत गंभीर है

रतलाम (Ratlam). मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रविवार शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बस स्टॉप पर खड़े लोगों के एक ग्रुप को टक्कर मार दी, जिससे दो महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 10 घायलों में से आठ की हालत गंभीर है। प्रथम दृष्टया टायर फटने के कारण ट्रक ड्राइवर स्टीयरिंग से कंट्रोल खो बैठा था। घटना रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर रतलाम-लेबड़ रोड पर सतरौंदा गांव के पास एक ट्रैफिक चौराहे पर हुई।

ट्रक पलटते ही इधर-उधर भागे लोग
कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने कहा कि हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और दस अन्य घायल हो गए। एसपी अभिषेक तिवारी ने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है और बाद में ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। घायलों में से एक विशाल ने कहा कि तेज रफ्तार ट्रक ने कम से कम 20 लोगों को कुचल दिया। चश्मदीदों के अनुसार ट्रक के पलटते ही लोग इधर-उधर भागने लगे। उन्होंने कहा कि सड़क पर कई क्षत-विक्षत शव बिखरे पड़े थे। अधिकारियों ने बताया कि घायलों में छह महिलाएं और पांच साल की एक बच्ची शामिल है।   उन्होंने कहा, "छह मृतकों में दो महिलाएं हैं।"

Subscribe to get breaking news alerts

घटना का CCTV फुटेज सामन आया
इस भीषण सड़क हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक कैसे पहले वह दो बाइक सवारों को टक्कर मारता है और फिर डिवाइडर की ओर बस का इंतजार कर रहे लोगों को रौंदते हुए चला जाता है। हादसे की जानकारी लगते ही बिलपांक थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है। कुल 10 घायलों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। पुलिस के अनुसार, घटना रविवार शाम करीब 5 बजे की है। सातरुंडा चौराहे पर लोग सड़क किनारे बैठकर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान ट्रक उन्हें कुचलते ही पलट गया।

एक अन्य घायल पूजा ने बताया कि उनके परिवार के 7-8 लोग सातरुंडा माताजी के दर्शन करने आए थे। जब यह हादा हुआ, तब वापसी में वे लोग सातरुंडा चौराहे पर बस का इंतजार कर रहे थे।  एक घायल विशाल चौरड़िया के मुताबिक जब ट्रक बेकाबू हुआ तब वे डिवाइडर के दूसरी तरफ थे। हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई थी।pic.twitter.com/Nkn39PKB8w

pic.twitter.com/EZXO9lauwj

यह भी पढ़ें
मध्य प्रदेश में भयानक बाइक एक्सीडेंट: 4 लोगों की मौत, चाचा के साथ दो सगे भाईयों ने मौके पर तोड़ा दम
पुलिस की गलती से कटा नाबालिग का पैर तो इलाज के नाम पर रखी ये शर्त, खाकी को दाग से बचाने के लिए बोला जा रहा झूठ