भोपाल. बैलेंस बिगड़ने से पुल से गिरे एक इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा गुरुवार रात दानिशकुंज ब्रिज पर हुआ। मृतक अपनी पत्नी के संग टहलने निकला था। दोनों ब्रिज की बाउंड्रीवॉल पर बैठकर गप्पे लगा रहे थे। इसी दौरान मृतक का संतुलन बिगड़ा और वो 40 फीट नीचे जा गिरा। हालांकि मृतक के परिजनों ने मौत पर सवाल उठाए हैं। वहीं शाहपुरा पुलिस का दावा है कि मृतक नीचे रेत पर गिरा, जिससे उसके शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं आई।


2 साल पहले की थी लवमैरिज
मूलरूप से भिंड के रहने वाले 25 साल के राहुल तायल बीमाकुंज में एक किराये के फ्लैट में पत्नी हुस्ना के साथ रहते थे। राहुल बैंक के लिए काम करने वाली रिस्क कंट्रोल यूनिट(RCU) में जॉब करते थे। इसके अलावा वे एमबीए और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रहे थे। राहुल और हुस्ना ने 29 जनवरी, 2017 को लवमैरिज की थी। हुस्ना तीन महीने की गर्भवती है। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार रात कपल ब्रिज पर टहलते हुए बाउंड्रीवॉल पर बैठ गया था। दोनों किसी बात पर हंसी-मजाक कर रहे थे। आशंका है कि इसी दौरान राहुल का बैलेंस बिगड़ा। हुस्ना ने चीख-चीखकर लोगों को इकट्ठा किया। लोगों ने 108 एम्बुलेंस बुलाई। इसके बाद राहुल को तुरंत एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हॉस्पिटल की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस के मुताबिक, वहां से गुजर रहे दो लोगों ने राहुल को नीचे गिरते देखा था। हालांकि इंदौर में रहने वाले राहुल के भाई रितेश ने किसी अनहोनी की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि 40 फीट नीचे गिरने के बावजूद कोई चोट क्यों नहीं लगी। उन्होंने कहा कि वे पर्स और फोन घर पर छोड़कर क्यों गए थे।