Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है! आरोप-सहेली के पति ने मुझे पीटा..देखें उसी पीटने वाले संग अमृता सिंह की क्लोज तस्वीर

सूत्रों के मुताबिक सहेली के पति पर मारपीट का आरोप लगाने वाली महिला खुद को बिजनेस टायकून अजय हरिनाथ सिंह की पत्नी जरूर बताती है पर उसका तलाक हो चुका है।

shocking allegation of so called wife of business tycoon from bhopal amrita singh PRA
Author
First Published Nov 22, 2022, 8:32 PM IST

मप्र डेस्क. बिजनेस टायकून अजय हरिनाथ सिंह की पत्नी होने का दावा करने वाली अमृता सिंह की कहानी में एक नया मोड़ आया है। पिछले दिनों पति पर मारपीट का आरोप लगाने वाली इस महिला ने अब पुलिस को दिए अपने बयान से चौंका दिया है। उसने कहा है कि पिछले दिनों उसके साथ जो मारपीट की घटना हुई, उसमें उसकी सहेली के पति का हाथ है। (तस्वीर में सहेली के पति के साथ अमृता सिंह)

सहेली के पति से आखिर क्या रिश्ता?

टीटी नगर पुलिस के मुताबिक भोपाल के तुलसी नगर में रहने वाली इस महिला ने अपनी ही सहेली मोनिका के पति धर्मेंद्र मिश्रा पर संगीन आरोपी लगाए हैं। महिला के इस बयान से पुलिस इसलिए हैरत में है क्योंकि कुछ दिन पहले इसी महिला ने अपने पति द्वारा मारे जाने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया था। महिला इस मामले में बयान देने वाली थी, लेकिन अब उसने अपनी सहेली के पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया। हालांकि, कुछ एक्सक्ल्यूसिव तस्वीरों में यही महिला अपनी सहेली के पति (धर्मेंद्र) के साथ क्लोज नजर आ रही है। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है?

shocking allegation of so called wife of business tycoon from bhopal amrita singh PRA तस्वीरों में धर्मेंद्र के साथ अमृता सिंह।

खुद को बिजनेस टायकून की पत्नी बताया

सूत्रों के मुताबिक सहेली के पति पर मारपीट का आरोप लगाने वाली महिला खुद को बिजनेस टायकून अजय हरिनाथ सिंह की पत्नी जरूर बताती है पर उसका तलाक हो चुका है। महिला इसके पहले अपने ही पति पर शादी के बाद मारपीट और कई महिलाओं से अवैध संबंध के आरोप लगा चुकी है, लेकिन इसी बीच उसके द्वारा अपनी सहेली के पति पर मामला दर्ज करवाना और उसी के साथ कुछ तस्वीरों में बेहद करीब दिखना कई तरह के सवालों को जन्म दे रहा है।

पुलिस को दिया ये बयान

अमृता ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि 3 नवंबर की सुबह उसकी दोस्त मोनिका का पति धर्मेंद्र उसके घर आया। इसके बाद धर्मेंद्र ने कहा कि वह उससे प्यार करता है और शादी करने के लिए कहने लगा। अमृता ने आगे बताया कि धर्मेंद्र को इनकार करने पर उसने उसे बुरी तरह बैट से पीटा, जिससे उसके पैर की हड्डी टूट गई। इस मामले में अमृता के बयान पर धर्मेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और महिला के आरोपों को लेकर भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : पत्नी की धोखेबाजी और आशिक की हत्या की ऐसी कहानी, जिसने न्याय व्यवस्था तक को हिलाकर रख दिया था

अन्य ट्रेंडिंग आर्टिकल्स के लिए यहां क्लिक करें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios