Asianet News HindiAsianet News Hindi

पास सोना तो दूर छूता तक नहीं, वो इंसान नहीं-जानवर है...पत्नी का दर्द- शादी के 2 साल भी नहीं बना शारीरिक संबंध

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला ने पति के बारे में चौंकने वाले खुलासे करते हुए उसके खिलाफ थान में केस दर्ज कराया है। वो इंसान नहीं  जानवर है, शादी के दो साल हो गए लेकिन उसने एक बार भी मेरे साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। 
 

shocking crime indore news  wife big revelations on husband for physical relationship kpr
Author
First Published Nov 4, 2022, 5:40 PM IST

इंदौर, मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति के बारे में चौंकने वाला खुलासा करते हुए उसके खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने कहा-मेरी शादी को दो साल हो गए, लेकिन पति ने एक बार भी मेरे साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। जब कभी उसके पास जाती तो वह मारपीट करने लग जाता। इतना ही नहीं कई दिनों तक भूखा-प्यासा भी रखा और बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया। 

सारी हदें पार हुईं तो पति की करतूत सास-ससुर को बताई
महिला ने अपनी आपबीती में बताया कि उसने दो साल तक बदनामी के डर से पति का अत्याचार सहती रही। पति के व्यवहार के बारे में किसी नहीं बताया, यहां तक कि अपने माता-पिता और सास-ससुर को भी नहीं बताया। मुझे लगता है कि शायद कभी ना कभी पति को गलती का अहसास होगा और उसका व्यवहार बदल जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उल्टा जानवरों की तरह प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। जब बात ज्यादा बढ़ने लगी तो मैंने पति प्रतीक की हरकतों की जानकारी सास माधुरी, ननद मंजरी, ससुर गजानन और जेठ तुषार सराफ को दी। लेकिन ससुरालवालों ने प्रतीक को समझाने बजाए मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

जानिए कब हुई थी शादी...सेना में पदस्थ है पति
पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी सितंबर 2020 में हुई थी प्रतीक सराफ के साथ हुई थी। उसका पति आर्मी में पदस्त है, फिर भी जानवरों की तरह हरकतें करता है। जबकि उसकी शादी पूरी रीति-रिवाज के साथ हुई थी।  प्रतीक और उसका परिवार महाराष्ट्र के नागपुर में रहता है। जबकि पीड़िता इंदौर में रहती है। दोनों के परिचितों के माध्यम से उनकी शादी हुई थी।

पति की करतूत कमांडिंग ऑफिसर तक से की...लेकिन
महिला ने बताया कि विवाह के कुछ दिन बाद ही उसने बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया था। जब में उसके पास जाती तो वह उठकर चला जाता था। इतना ही नहीं, पास सोना तो दूर छूता तक नहीं था। मुझे लगा कुछ दिनों बाद  सब ठीक हो जाएगा। लेकिन समय बढ़ता गया और वह दूरियां बनाता गया। पीड़िता ने कहा इसकी जानकारी मैंने सबसे पहले प्रतीक के कमांडिंग ऑफिसर और ब्रिगेड कमांडर को भी दी गई लेकिन जब उसमें कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह अपने मायके लौट गई और मयाके के सहयोग से पुलिस थाने में शिकायत कराई।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios