Asianet News Hindi

ट्रक ने मारी ट्रेन को टक्कर, ट्रेन में सवार 6 यात्री घायल

जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस (22181) ट्रेन दिल्ली की ओर जा रही थी, तभी रायरू रेलव स्टेशन से गुजरते हुए एक ट्रक रेलवे पटरी पर आ गया।

Truck collides with train, passenger injured in train
Author
Gwalior, First Published Oct 1, 2019, 5:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वालियर. (मध्यप्रदेश) 2 ट्रेनों की आपस में टक्कर होने के या ट्रक की टक्कर किसी दूसरे वाहन के साथ होने की  घटनाएं आपने बहुत सुनी होंगी। पर ट्रेन और ट्रक आपस में भिड़ जाएं और दुर्घटना में ट्रेन में सवार यात्री घायल हो जाएं। ऐसा आपने शायद ही सुना हो। लेकिन कुछ ऐसा ही हुआ है मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जहां ट्रेन और ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें ट्रेन में सवार छह यात्री घायल हो गये। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

ट्रक मोड़ते समय हुआ हादसा 
चालक ट्रक को मोड़ रहा था और उस समय गलती से वह रेलवे पटरियों के पास आ गया और उसी दौरान जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन से उसकी टक्कर हो गई।

देर रात हुआ हादसा 
रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात 12 बजकर 40 मिनट पर जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस (22181) ट्रेन दिल्ली की ओर जा रही थी, तभी रायरू रेलव स्टेशन से गुजरते हुए एक ट्रक रेलवे पटरी पर आ गया। उन्होंने कहा कि ट्रक को देखकर ट्रेन चालक ने ट्रेन को रोकने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह ट्रेन से टकरा गया।

हादसे में 6 यात्री घायल 
सिंह ने बताया कि इस हादसे में ट्रेन में सवार छह यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। सिंह ने बताया कि हादसे के बाद कुछ देर तक ग्वालियर-दिल्ली के बीच रेलवे यातायात प्रभावित रहा। उन्होंने बताया ट्रक पर आंध्र प्रदेश की नबर प्लेट लगी थी। सिंह ने बताया कि रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है। पटरी से ट्रक के मलबे को हटा लाइन बहाल कर दी गई है।

(यह खबर न्यूज एजेंसी पीटीआई भाषा की है। एशियानेट हिंदी की टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios