Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुरैना: गश्त के दौरान ट्रेन की चपेट में आए दो RPF के जवान, दोनों की मौके पर ही मौत

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जिले के सांक स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो RPF जवानों की मौत हो गई है। गश्त के दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ है।

Two RPF personnel who were hit by a train during patrolling both died on the spot uja
Author
First Published Oct 26, 2022, 8:22 AM IST

मुरैना(Madhya Pradesh). मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जिले के सांक स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो RPF जवानों की मौत हो गई है। दोनों मृतक RPF जवानों के नाम हेड कांस्टेबल अशोक कुमार और हेड कांस्टेबल नवराज सिंह बताया जा रहा है। गश्त के दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ है। सूचना मिलते ही अधिकारी ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुँचे और मृतक दोनों जवानों के शवों को पोस्ट मार्टम भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल अशोक कुमार उम्र 57 साल निवासी जालौन उत्तरप्रदेश व हेड कांस्टेबल नवराज सिंह उम्र 40 साल निवासी सियावली, बुलन्दशहर उत्तरप्रदेश, मुरैना जिले के आरपीएफ पोस्ट सांक स्टेशन पर तैनात थे। दोनों जवान गश्त कर रहे थे, उसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। दोनों जवानों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है कि इनका पीएम बुधवार सुबह किया जाएगा। 

दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आए दोनों जवान 
बताया जा रहा है कि दोनों जवान ट्रैक पर गश्त कर रहे थे। तभी दिल्ली से चेन्नई जा रही ट्रेन 12270 दुरंतो एक्सप्रेस तेज रफ्तार में ट्रैक पर आ गई। दोनों को संभलने का मौका भी नहीं मिला और वे ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रैक पर एक दूसरी ट्रेन भी गुजर रही थी। इस ओर ध्यान होने की वजह से जवान दूसरी तरफ से आ रही दुरंतो एक्सप्रेस के खतरे को भांप नहीं सके और यह हादसा हो गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios